अमित शाह रविवार को जाएंगे छत्तीसगढ़

Samachar Jagat | Sunday, 10 Jun 2018 04:56:36 AM
Amit Shah to go to Chhattisgarh on Sunday

रायपुर। भाजपा के अध्यक्ष अमित शाह पार्टी के ‘ विकास यात्रा ’ अभियान में हिस्सा लेने के लिए छत्तीसगढ़ के सरगुजा जिले जाएंगे। इस अभियान का उद्देश्य पिछले 15 साल में राज्य की रमन सिंह सरकार की उपलब्धियों को उजागर करना है। 

भाजपा के प्रवक्ता ने बताया कि शाह अम्बिकापुर पीजी कालेज मैदान में सार्वजनिक सभा को सम्बोधित करेंगे। इसमें सरगुजा क्षेत्र के लोगों के बड़ी संख्या में भाग लेने की उम्मीद है। 

उन्होंने कहा कि शाह एवं मुख्यमंत्री रमन सिंह अम्बिकापुर नगर में एक रोड शो करेंगे। पार्टी द्वारा उपलब्ध कराये गये कार्यक्रम के ब्योरे के अनुसार शाह कल दोपहर पौने बारह बजे अम्बिकापुर की दरीमा हवाई पट्टी पर पहुंचेंगे। 

रोड शो दोपहर एक बजे शुरू होगा और जन सभा में वह एक बजे भाग लेंगे। प्रवक्ता ने बताया कि उम्मीद है कि शाम को शाह राज्य में भाजपा के कोर समूह के साथ बैठक करेंगे। 

इसमें पार्टी प्रमुख इस साल के अंत में निर्धारित राज्य विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी की तैयारियों का जायजा लेंगे। शाह रात में अम्बिकापुर ही रहेंगे और सोमवार सुबह दिल्ली रवाना होंगे। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.