भूमि घोटालों की जांच में किसी को छोडा नहीं जाएगा: खट्टर

Samachar Jagat | Saturday, 26 Nov 2016 06:46:19 PM
भूमि घोटालों की जांच में किसी को छोडा नहीं जाएगा: खट्टर

नई दिल्ली। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने भूमि खरीद विवाद में फंसे कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद राबर्ट वाड्रा का नाम लिए बिना आज कहा कि सभी भूमि खरीद घोटालों की जांच की जा रही है और किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा।

हरियाणा की जयंती वर्ष समारोह के तहत आयोजित किये जाने वाले गीता अंतरराष्ट्रीय महोत्सव के बारे में यहां बुलाये गए संवाददता सम्मेलन में खट्टर से जब यह पूछा गया कि भारतीय जनता पार्टी सरकार ने राज्य की सत्ता में आने के बाद कहा था कि वाड्रा के सौदे सहित सभी विवादास्पद सौदों की जांच की जायेगी और दोषियों को छोड़ा नहीं जाएगा।

खट्टर ने कहा कि सरकार की ओर से वाड्रा का नाम कभी नहीं लिया गया हालांकि यह जरूर कहा गया था कि सभी सौदों की जांच कराई जाएगी और किसी को बख्शा नहीं जाएगा।

उन्होंने कहा कि विवादास्पद भूमि खरीद सौदों की जांच चल रही है और यह जांच प्रक्रिया के अलग-अलग स्तरों पर हो रही है। उन्होंने कहा कि जांच में दोषी पाए जाने पर किसी को भी छोड़ा नहीं जाएगा। उल्लेखनीय है कि राज्य में कांग्रेस के शासन के दौरान हुए वाड्रा के भूमि सौदों को लेकर विवाद चल रहा है और सरकार इनकी जांच कर रही है। 
 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.