बीजेपी नेता रविशंकर प्रसाद ने दी सफाई, मुंबई हमलों के मास्टरमाइंड के नाम के पीछे लगाया था 'जी’ 

Samachar Jagat | Wednesday, 13 Mar 2019 12:48:44 PM
BJP leader Ravishankar Prasad cleared cleanliness

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने खूंखार आतंकवादी और 2008 के मुंबई हमलों के मास्टरमाइंड हाफिज मोहम्मद सईद को हाफिज जी कह कर संबोधित करने पर सफाई देते हुए मंगलवार को कहा कि उनका एक साल पुराना बयान महज एक व्यंग्य था और इसे वीडियो के पूरे संदर्भ में देखना चाहिए, जिसमें उन्होंने आतंकवादियों की कड़ी निंदा की थी।


दरअसल, कांग्रेस ने प्रसाद का एक वीडियो सार्वजनिक किया है जिसमें वह हाफिज सईद को 'हाफिज जी’ कहते हुए नजर आ रहे हैं। उल्लेखनीय है कि सोमवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कंधार कांड के दौरान जैश-ए-मोहम्मद के प्रमुख मसूद अजहर को रिहा करने के तत्कालीन भाजपा सरकार के फैसले और इसमें मौजूदा राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार (एनएसए) अजित डोभाल की भूमिका को लेकर तंज कसते हुए जैश प्रमुख को मसूद अजहर कहा था, जिस पर भाजपा ने उन्हें आड़े हाथ लिया था।

टाइम्स नेटवर्क के एक कार्यक्रम में प्रसाद ने कहा कि आपको मेरा एक साल पुराना वीडियो उसकी संपूर्णता में दिखाना होगा। उस दिन हमने अपनी प्रेस कांफ्रेंस में हाफिज सईद का पर्दाफाश किया था....और उस आतंकवादी एवं हत्यारे का वीडियो दिखाया था। मैंने व्यंग में वह बात कही थी।

मैं कहता हूं कि वे लोग हत्यारे और आतंकवादी हैं एवं हम उनका पर्दाफाश करते रहेंगे....यह एक तरह का कटाक्ष था। यह पूछे जाने पर कि यदि उनका बयान 'व्यंग्य’ था तो राहुल का बयान भाजपा के हमले का मुद्दा क्यों बन गया, इस पर प्रसाद ने कहा कि उनके बयान को संपूर्णता में देखा जाना चाहिए।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि मैं करबद्ध विनती करूंगा...कृपया उस दिन की मेरी पूरी प्रेस कांफ्रेंस दिखाएं....फिर आप देखेंगे कि मैं आतंकवादियों के खिलाफ कितना आक्रामक था। सोमवार को प्रसाद ने भी मसूद अजहर को 'मसूद अजहर जी’ कहने को लेकर राहुल की आलोचना की थी।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.