राफेल सौदे पर पाकिस्तान की जुबान बोल रहे हैं राहुल : भाजपा

Samachar Jagat | Wednesday, 19 Dec 2018 06:30:53 PM
BJP said Rahul is speaking to the people of Pakistan On the Rafael deal

इंदौर। राफेल मामले में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने बुधवार को आरोप लगाया कि राहुल सत्ता के लालच में पाकिस्तान की जुबान बोलते हुए इन लड़ाकू विमानों के सौदे के गोपनीय ब्योरे के खुलासे की मांग कर रहे हैं। विजयवर्गीय ने यहां कलेक्टोरेट तिराहे पर भाजपा की सभा में कहा कि राफेल सौदे को लेकर राहुल केंद्र सरकार से वे प्रश्न क्यों पूछ रहे हैं, जिनके जवाब पाकिस्तान जानना चाहता है।

साल 2018 में महाराष्ट्र में छाया रहा मराठा आरक्षण और जातीय हिंसा का मुद्दा

आप (राहुल) हमारे दुश्मन देश के साथ खड़े क्यों दिखायी दे रहे हैं? आप (राहुल) कुर्सी के प्रेम में पाकिस्तान की भाषा क्यों बोल रहे हैं? भाजपा महासचिव राफेल मामले में कांग्रेस के खिलाफ भाजपा के धरने के दौरान सभा को सम्बोधित कर रहे थे। उन्होंने यह आरोप भी लगाया कि कांग्रेस नेताओं ने सत्ता के लालच में पहले भी पाकिस्तान के सुर में सुर मिलाते हुए सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत मांगे थे और भारतीय सैनिकों की वीरता का अपमान किया था।

राष्ट्रपति ने राज्य के मुक्ति दिवस पर गोवावासियों को बधाई दी

विजयवर्गीय ने कहा है कि राफेल मामले में शीर्ष न्यायालय का फैसला नरेंद्र मोदी सरकार के पक्ष में आया है। मैं समझता हूं कि इस फैसले के बाद राहुल को चुल्लू भर पानी में डूबकर मर जाना चाहिए। लेकिन अब वह कह रहे हैं कि राफेल सौदे की जांच के लिए संयुक्त संसदीय समिति (जेपीसी) बनाई जाए। भाजपा महासचिव ने कहा है कि अगर राहुल में दम है, तो वह राफेल मामले में लोकसभा में बहस करें। लेकिन कांग्रेस इस मुद्दे पर लगातार हंगामा कर लोकसभा की कार्यवाही नहीं चलने दे रही है।

आज ही के दिन तीन स्वतंत्रता सेनानियों को दी गई थी फांसी

उन्होंने तंज किया कि राहुल खुद एक कन्फ्यूज्ड नेता हैं और वह देश की जनता को भी कन्फ्यूज्ड करना चाहते हैं। भाजपा महासचिव ने आरोप लगाया कि कांग्रेस की अगुवाई वाली पूर्ववर्ती यूपीए सरकार ने वर्ष 2007 से 2014 तक राफेल विमान इसलिए नहीं खरीदे, क्योंकि वह इस सौदे के लिए दलालों को तलाश रही थी।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.