पाक की और से की गई फायरिंग में चार जवानों के शहीद होने के बाद कांग्रेस सहित इन पार्टियों ने की ये बात!

Samachar Jagat | Wednesday, 13 Jun 2018 08:31:09 PM
Congress, BJP J and K units condemn killing of BSF personnel

जम्मू कश्मीर। जम्मू कश्मीर में पाकिस्तान की ओर से की गई गोलीबारी में चार भारतीय जवानों के शहीद होने के बाद हर राजनीतिक पार्टी और विपक्ष इस पाक की इस नापाक हरकत की निंदा कर रहा है। उधर एक तरफ तो भारतीय सेना के चार जवान शहीद हो गए हैं और वहीं इस मामले को लेकर विपक्षी पार्टी ने राजनीति शुरू कर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और केन्द्र सरकार की आड़े आथों लेना शुरू कर दिया है।

कुछ इस तरह से बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने में कामयाब हुई विद्या बालन

मीडिया रिपोट्र्स के अनुसार भाजपा की जम्मू कश्मीर इकाई और कांग्रेस ने सीमा पार से की गयी गोलीबारी में बीएसएफ के चार कर्मियों की मौत की बुधवार को निंदा की है। वहीं कांग्रेस ने आरोप लगाया कि मोदी सरकार के पास पाकिस्तान के संबंध में कोई नीति नहीं है। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष रविंदर रैना ने कहा कि पाकिस्तान विश्वासघाती देश है।

सेंसेक्स 47 अंक मजबूत, निफ्टी भी 14 अंकों की बढ़ोतरी के साथ हुआ बंद

उसने एक बार फिर रात के अंधेरे में पीठ पिछे हमला किया है। उन्होंने दुश्मन के खिलाफ कठोर कार्रवाई किए जाने पर बल दिया।  उन्होंने कहा कि पाकिस्तान पर भरोसा नहीं किया जा सकता और वह दुश्मन राष्ट्र है जिसे जवाब दिया जाएगा। कांग्रेस ने आरोप लगाया कि केंद्र में भाजपा नीत राजग सरकार पाकिस्तान को चुप कराने और सीमाओं पर शांति कायम करने में नाकाम रही है।

अब व्यापार मुद्दों को इस तरह से सुलझाएंगे भारत और अमेरिका, दोनों देश हुए राजी

प्रदेश कांग्रेस प्रमुख जीए मीर ने कहा कि रमजान के पवित्र महीने में पाकिस्तान के लगातार विश्वासघाती कृत्यों से पता चलता है कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नीत सरकार के पास स्पष्ट नीति की कमी का फायदा उठा रहा है। उन्होंने कहा कि पिछले चार वर्षों के दौरान युद्धविराम के उल्लंघन की रिकॉर्ड घटनाएं हुई और बड़ी संख्या में सुरक्षाकर्मी तथा नागरिक हताहत हुए। कांग्रेस नेता ने यहां एक बयान में कहा कि पाकिस्तान से निपटने में मोदी सरकार की विफलता का यह एक बेहतरीन उदाहरण है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.