जजों के बीच मतभेद आज समाप्त होने का आसारः अटॉर्नी जनरल

Samachar Jagat | Saturday, 13 Jan 2018 12:38:27 PM
dispute among judges today will end: attorney general

नई दिल्ली। उच्चतम न्यायालय के चार वरिष्ठ न्यायाधीशों के अप्रत्याशित और अभूतपूर्व संवाददाता सम्मेलन के बाद उठे विवाद के बीच अटॉर्नी जनरल के के वेणुगोपाल ने आज इस विवाद के समाप्त हो जाने की उम्मीद जताई है। 

एयरसेल-मैक्सिस मामलाः कार्ति चिदंबरम के ठिकानों पर ईडी के छापे

वेणुगोपाल ने कहा कि मुख्य न्यायाधीश दीपक मिश्रा शीर्ष अदालत के अन्य सभी न्यायाधीशों के साथ शनिवार को मिलकर मतभेदों को दूर करेंगे। उन्होंने कहा कि इस अप्रत्याशित घटना के बाद उनकी मुलाकात न्यायमूर्ति मिश्रा से हुई थी और विवाद के समाप्त हो जाने की पूरी उम्मीद है।

इधर आज इस मामले में सुप्रीम कोर्ट बार एसोसिएशन ने मीटिंग बुलाई है। इस मीटिंग में अटॉर्नी जनरल के के वेणुगोपाल भी शामिल होंगे। 

सुप्रीम कोर्ट बार एसोसिएशन की इस मीटिंग में जस्टिस जे चेलामेश्वर, जस्टिस रंजन गोगोई, जस्टिस मदन बी लोकुर और जस्टिस कुरियन जोसेफ की ओर से चीफ जस्टिस दीपक मिश्रा पर लगाए गए आरोपों पर चर्चा होगी। इस बैठक के बाद शायद कल जो मामला सामने आया था उसके शांत होने के पूरे आसार है।

न्यायाधीशों की प्रेस कांफ्रेंस के बाद मोदी ने की रविशंकर से बात

आपकों बता दे की शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट के चार जजों जस्टिस जे चेलामेश्वर, जस्टिस रंजन गोगोई, जस्टिस मदन बी लोकुर और जस्टिस कुरियन जोसेफ ने प्रेस काॅन्फ्रेंस कर कहा था की सुप्रीम कोर्ट प्रशासन सही तरीके से काम नहीं कर रहा है। इसके बाद मामला इतना गरमाया की राजनीति से लेकर विधी विशेषज्ञ तक इस पर अपने तर्क देते नजर आए।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.