शराब के नशे में धुत कार चालक ने एक किशोर को कुचला, तीन घायल

Samachar Jagat | Wednesday, 09 Oct 2019 10:32:52 AM
Drunk car driver crushes a teenager, three injured

गया। बिहार में पूर्व-मध्य रेलवे के गया जंक्शन परिसर में शराब के नशे में धुत चालक की कार से कुचलकर एक किशोर की मौत हो गयी तथा तीन अन्य घायल हो गए।


loading...

राजकीय रेल पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि जहानाबाद से कुछ किशोर दुर्गापूजा का मेला देखने गया आये थे। इस दौरान कल देर रात स्टेशन परिसर में एक किशोर तेज रफ्तार कार की चपेट में आ गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। वहीं, तीन अन्य किशोर गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनमें से एक कि हालत गंभीर बताई जाती है।

सूत्रों ने बताया कि घायलों को अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, घटना से आक्रोशित स्टेशन परिसर में मौजूद लोगों ने कार में आग लगा दी। आग की लपटें इतनी तेज थी कि बगल में खड़े स्कूटर और एक रिक्शा को भी चपेट में ले लिया। मृत एवं घायल किशोरों की उम्र करीब 14 वर्ष बताई जाती है। वे सभी जहानाबाद से दुर्गापूजा का मेला देखने गया आये थे।

मौके पर पहुंचे पुलिस उपाधीक्षक (रेल) सुनील सिंह ने बताया कि सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। वहीं, कार चालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.