हार्दिक पटेल ने गुजरात सीएम को लेकर किया ऐसा खुलासा, पढक़र चौक जाएंगे आप

Samachar Jagat | Thursday, 14 Jun 2018 09:02:35 PM
Hardik Patel's claim: Gujarat Chief Minister will change in next 10 days

राजकोट। पाटीदार आरक्षण आंदोलन समिति के नेता हार्दिक पटेल ने गुरुवार को एक चौकाने वाला खुलासा किया है। उनका मानना है कि आने वाले 10 दिनों में गुजरात का प्रधानमंत्री बदल जाएगा। जानकारी के अनुसार पाटीदार आरक्षण आंदोलन समिति (पास) के नेता हार्दिक पटेल ने गुरुवार को दावा किया है कि गुजरात में अगले दस दिन में मुख्यमंत्री बदल दिया जाएगा।

डेल इंडिया लॉन्च करने जा रही है अब इस तरहा का डेस्कटॉप

सोशल मीडिया में पिछले कुछ दिनों से वर्तमान मुख्यमंत्री विजय रूपाणी को हटाए जाने की अटकलों के बीच हार्दिक ने यहां पत्रकारों बातचीत में दावा किया कि भाजपा रूपाणी को हटा कर किसी पटेल अथवा क्षत्रिय नेता को मुख्यमंत्री बनाना चाहती है। उन्होंने तो यह भी दावा किया कि रूपाणी ने बुधवार को हुई कैबिनेट की बैठक में अपना इस्तीफा भी सौंप दिया है जिसे पार्टी आलाकमान जल्द ही मंजूर कर लेगा। कांग्रेस पार्टी के समर्थक हार्दिक ने कहा कि भाजपा में पिछले काफी समय से नेतृत्व परिवर्तन की सुगबुगाहट जारी थी।

कश्मीर में मानव मानवाधिकारों के उल्लंघर की संरा की रिपोर्ट पर पाकिस्तान ने कही ये बात!

उधर, गुरुवार को उत्तर गुजरात के साबरकांठा जिले में एक कार्यक्रम में भाग लेने गए रूपाणी ने राज्य में नेतृत्व परिवर्तन की अटकलों के बारे में पूछे जाने पर इन मामलों से अपनी अनभिज्ञता जताई। वहीं गुरुवार को ही नई दिल्ली रवाना हुए उपमुख्यमंत्री नीतिन पटेल, जिन्हे सोशल मीडिया की अटकलों में रूपाणी का एक मजबूत संभावित उत्तराधिकारी बताया गया है, ने भी इन बातों को अफवाह बता कर खारिज कर दिया।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बच्चों को दिया ये मंत्र, जानकार आपकों भी होगी खुशी

हालांकि ऐसी अटकलों के बीच अचानक पटेल की दिल्ली यात्रा को लेकर भी यहां राजनीतिक हलकों में चर्चा का बाजार गर्म है। ज्ञातव्य है कि पिछले दिनों से ही सोशल मीडिया में ऐसी अटकलें हैं कि भाजपा अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव के मद्देनजर रूपाणी को हटा कर पटेल अथवा क्षत्रिय समुदाय का मुख्यमंत्री लाना चाहती है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.