गुजरात में चक्कर लगाने की जगह अमेठी में घूमते तो वहां की नगरपालिका बचा लेते राहुल - शाह

Samachar Jagat | Thursday, 07 Dec 2017 10:19:46 PM
If you go to Amethi instead of revolving in Gujarat then you can save the municipality of Rahul - Shah

खेरालु। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर व्यंग्य करते हुए कहा कि अगर वह गुजरात में चक्कर लगाने की बजाय अमेठी पर ध्यान दे रहे होते तो हाल में हुए उत्तर प्रदेश के स्थानीय निकाय चुनाव में कांग्रेस को शायद अमेठी नगरपालिका नहीं गंवानी पड़ती।

मुझे‘नीच’कहने वाले पर शाब्दिक हमले न करें, चुनाव में कांग्रेस से बदला लें – मोदी

शाह ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के गृह जिले उत्तर गुजरात के महेसाणा के खेरालु में आज एक चुनावी सभा में कहा कि हर चुनाव में जीत की बात करने के बाद हार का सामना करने वाली कांग्रेस का उत्तर प्रदेश में सूपड़ा साफ हो गया। यह बडे शहरों की 16 महानगरपालिकाओं के चुनाव तो हार ही गयी, कांग्रेस के गढ़ रहे अमेठी और रायबरेली में भी नहीं बच पायी।

उन्होंने कहा कि अगर राहुल बाबा गुजरात में चक्कर लगाने की जगह अपने लोकसभा क्षेत्र अमेठी में घूमते होते तो शायद कांग्रेस को वहां नगरपालिका में हार से बच जाती। शाह ने कहा कि उत्तर प्रदेश के स्थानीय निकाय में भाजपा की शानदार जीत देश की जनता के मूड को दर्शाता है।

7 दिसंबरः एक क्लिक में पढ़े देश दुनिया की 10 बड़ी खबरें

बाद में शाह ने कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर के मोदी को नीच कहने वाली टिप्पणी पर ट्वीट करते हुए पलटवार किया और कांग्रेस की और से मोदी के लिए पूर्व में प्रयुक्त शब्दों अथवा मुहावरों की फेहरिस्त पेश की।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.