मोदी अरुणाचल में कई परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे

Samachar Jagat | Friday, 08 Feb 2019 10:48:08 AM
Modi will lay foundation stones of several projects in Arunachal

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

ईटानगर। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी नौ फरवरी को अरुणाचल प्रदेश के दौरे पर जाएंगे और इस दौरान वह कई परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे तथा इंदिरा गांधी पार्क से होलोंगी में ग्रीनफील्ड हवाई अड्डे समेत कई परियोजनाओं की नींव भी रखेंगे। यहां इंदिरा गांधी पार्क में ही मुख्य कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। 


मोदी अपनी यात्रा के दौरान इसी जगह से एक रैली को भी संबोधित करेंगे। मोदी की यात्रा के पूर्व राज्य के मुख्य सचिव सत्य गोपाल ने सचिवालय में बुधवार को एक बैठक की और मोदी की यात्रा के मद्देनजर सभी प्रबंधों की समीक्षा की। उन्होंने संबंधित सभी विभागों तथा संबद्ध लोगों से इस यात्रा को सफल बनाने के लिए बेहतर प्रयास करने को कहा है। 

यहां गुरुवार को जारी विज्ञप्ति के अनुसार मुख्य सचिव की अध्यक्षता में हुई बैठक में पुलिस महानिरीक्षक(आईजी, स्पेशल प्रोक्टेशन ग्रुप) एस सुरेश , आयुक्त(वित्त, निवेश एवं योजना) एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी कभलग तायेंग, पुलिस उपमहानिरीक्षक सुनील गर्ग, राज्य के वरिष्ठ अधिकारी और अन्य संबद्ध हित धारकों(एनईईपीसीओ, सीपीडब्ल्यूडी, बीएसएनएल और दूरदर्शन) के प्रतिनिधि शामिल हुए। 
 एजेंसी

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.