पाक का दावा, भारत के जवाबी हमलों में मारे गए हमारे 11 लोग

Samachar Jagat | Wednesday, 23 Nov 2016 03:01:36 PM
Pakistan says death toll from Indian shelling rises to 11

जम्मू। एलओसी पर माछिल में तीन जवानों के शहीद होने और एक शहीद के साथ पाक द्वारा कायराना हरकत करने के बाद भारत ने मुंह तोड़ जवाब दिया है। शहीद के साथ की गई बर्बरता के बाद सेना में आक्रोश है। सेना ने पाकिस्तान पर बड़ी कार्यवाही की है। भारतीय सेना की फायरिंग में पाकिस्तान के 11 लोगों की मौत हो गई है। इसके पहले पाकिस्तान ने बुधवार सुबह से पांच जगहों पर सीजफायर का उल्लंघन किया। इसके जवाब में भारत ने लवात और नकयाल के ताता पानी एरिया में बुधवार को भारी फायरिंग की, मोर्टार भी दागे। इस दौरान एक बस भी इसकी चपेट में आ गई। इसमें 11 लोगों की मौत हो गई है।

पाकिस्तान के इंटर सर्विसेस पब्लिक रिलेशंंस ने बताया कि इंडियन आर्मी ने इस हमले में जख्मी लोगों को लेकर जा रही एम्बुलेंस को भी निशाना बनाया। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इंडियन आर्मी माछिल, पुंछ, केल और राजौरी सेक्टर में जोरदार कार्रवाई कर रही है। इस दौरान पाकिस्तान की 4 चौकियों को निशाना बनाया गया।

कार्रवाई के दौरान इंडियन आर्मी ने 120 मिमी के भारी मोर्टार और मशीन गनों का इस्तेमाल किया गया। वहीं, राजौरी के मंजाकोटे में दोपहर 12.15 बजे पाकिस्तान की तरफ से फायरिंग की गई। इससे पहले सुबह 10 बजे के करीब पुंछ जिले के बालाकोट सेक्टर में भारतीय चौकियों को निशाना बनाया। सुबह भिम्बर गली, कृष्णा घाटी और नौशेरा सेक्टर में पाकिस्तान की ओर से फायरिंग की गई। हालांकि, किसी जवान के हताहत होने की खबर नहीं आ रही है।

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.