पाकिस्तान को चुकानी पड़ेगी सुंजवां हमले की कीमत: सीतारमण

Samachar Jagat | Tuesday, 13 Feb 2018 07:52:13 AM
Pakistan will pay the price of Sunjwan attack: Sitharaman

जम्मू । रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने सुंजवां हमले के लिए सीधे तौर पर पाकिस्तान को जिम्मेदार ठहराया है और कहा कि उसे इसकी कीमत चुकानी पड़ेगी। सीतारमण ने सोमवार शाम को संवाददाताओं से बातचीत करते हुए कहा कि सभी साक्ष्य जमा कर लिए गए हैं और मुझे यकीन है कि गृह मंत्रालय और विदेश मंत्रालय हमारे कार्यों का समन्वय करेगा और निश्चित तौर पर हमेशा की तरह पाकिस्तान को इस घटना से जुड़े सबूत दिए जाएंगे।

भाजपा में महिला विरोध: कांग्रेस

उन्होंने कहा कि हमारे बार-बार सबूत देने के बाद भी पाकिस्तान ने अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है। हम मुंबई हमले के जिम्मेदारी आतंकवादियों को ढूंढते हैं और पाकिस्तान में अभी भी कई आतंकवादी मुक्त हैं और खुशी से घूम रहे हैं। हम उसे सीमा पार से प्रायोजित हमलों साबित करने के लिए सबूत देंगे।

खाड़ी देशों की सफल यात्रा के बाद स्वदेश लौटे मोदी

सीतारमण ने जम्मू-कश्मीर के मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती के भारत-पाक वार्ता की वकालत करने के संबंध में पूछे गए सवाल पर कहा, मैं मुफ्ती के साथ सुंजवां हमले में घायल हुए लोगों से मिली हूं और उन्होंने घटना पर शोक और चिता व्यक्त की तथा भावनात्मक रूप से आवेशित थी। हमने जम्मू-कश्मीर से संबंधित कई मुद्दों पर भी चर्चा की है।

 

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.