राजनाथ ने जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा का जायजा लिया, डोभाल, गृह सचिव बैठक में शामिल हुए

Samachar Jagat | Wednesday, 14 Feb 2018 08:56:13 AM
Rajnath reviewed security in Jammu and Kashmir, Doval and Home Secretary attended the meeting

नई दिल्ली। गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने मंगलवार को लगातार दूसरे दिन जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा स्थिति का जायजा लिया। राज्य में गत तीन दिनों में हुए दो आतंकी हमले में छह सैन्यकर्मियों सहित 10 लोग मारे गए। डेढ़ घंटे चली बैठक के दौरान सिंह ने राज्य की मौजूदा स्थिति का जायजा लिया।

श्रीनगर में जारी मुठभेड़ में दो आतंकवादी ढेर : पुलिस

गत तीन दिन में जम्मू में सेना के एक शिविर पर आतंकी हमला किया गया और श्रीनगर में सुरक्षा बलों एवं आतंकियों के बीच एक मुठभेड़ हुई। गृह मंत्रालय के एक अधिकारी ने बताया कि मंत्री ने सीमा पार से की जाने वाली घुसपैठ की कोशिशों पर रोक लगाने के लिए तत्काल कार्रवाई की जरूरत पर जोर दिया।

कोच्चि शिपयार्ड में विस्फोट, पांच मौत सात घायल

बैठक में राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल, केंद्रीय गृह सचिव राजीव गौबा और खुफिया एजेंसियों के प्रमुख शामिल थे। अधिकारी ने बताया कि गृह मंत्री को जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा बलों के शिविरों एवं प्रतिष्ठानों की सुरक्षा मजबूत करने के लिए किए गए उपायों की जानकारी दी गई। सिंह को बताया गया कि पूरे राज्य में सर्वोच्च स्तर की सुरक्षा की गई है और सुरक्षा बलों पर आतंकियों के हमलों की कोशिशों को नाकाम करने के लिए उपाय किए जा रहे हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.