मंदिरों में बढ़ी 500 के नोटों की संख्या

Samachar Jagat | Wednesday, 09 Nov 2016 01:52:58 PM
The number of temples grew 500 notes

भोपाल। देश में 500 और एक हजार के बड़े नोट बंद होने के बाद मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में बुधवार सुबह से मंदिरों में कई स्थानों पर दान में 500 के कई नोट दिए जाने की खबरें हैं।

राजधानी भोपाल की पॉश कॉलोनी पांच नंबर स्थित एक मंदिर प्रबंधन ने यूनीवार्ता को बताया कि हालांकि अभी तक दान पेटियों को खोला नहीं गया है, लेकिन और दिनों के मुकाबले पूजा की थाली में कई 500 रुपए के नोट देखे गए।

देर शाम तक ये संख्या और बढऩे की उम्मीद है। वहीं उज्जैन स्थित महाकालेश्वर मंदिर प्रबंधन सूत्रों ने भी शुरूआती स्थितियों को देखते हुए मंदिर में आज 500 रुपए के नोटों की संख्या बढऩे की उम्मीद जताई।

वास्तविक स्थिति शाम तक सामने आ सकेगी। हालांकि इंदौर में स्थिति इससे उलट रही। इंदौर के ख्यातिप्राप्त खजराना गणेश मंदिर सूत्रों ने यूनीवार्ता को बताया कि कई लोग आज मंदिर प्रबंधन से दानपेटियों के खुलने और उनमें से 100 और 50 के नोटों की उपलब्धता के बारे में जानकारी मांग रहे हैं। मंदिर में भीड़ भी अपेक्षाकृत कम रही।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.