मोदी सरकार के खिलाफ 14 विपक्षी दलों की युवा इकाइयों ने प्रदर्शन किया

Samachar Jagat | Monday, 08 Oct 2018 03:58:54 PM
Young units of 14 opposition parties performed against Modi governmen

नई दिल्ली। भारतीय युवा कांग्रेस और 13 अन्य विपक्षी दलों की युवा इकाइयों ने नरेंद्र मोदी सरकार की 'नाकामियों’ के खिलाफ सोमवार को प्रदर्शन किया। 'यूनाइटेड यूथ फ्रंट’ के बैनर तले इन युवा संगठनों के नेताओं एवं कार्यकर्ताओं ने मंडी हाउस से जंतर-मंतर तक मार्च निकाला।

तनुश्री दत्ता यौन उत्पीड़न मामला: नाना पाटेकर ने ऐन वक्त पर कैंसिल की प्रेस कॉन्फ्रेंस

इसके बाद जंतर-मंतर पर एक सभा का आयोजन किया गया। इस अवसर पर युवा कांग्रेस अध्यक्ष केशव चंद यादव ने कहा कि यूनाइटेड यूथ फ्रंट की पहली रैली का शंखनाद हुआ। 14 विभिन्न राजनीतिक दलों के युवा संगठनों के लोगों ने एकजुट हो कर केंद्र में बैठी जनविरोधी बीजेपी सरकार की नाकामियों के खिलाफ हुंकार भरी और दर्शाया कि देश का युवा अब इनके जुमलों और झूठे वादों का शिकार नहीं होगा।

उन्होंने कहा कि इस सरकार में युवा, महिलाएं और किसान सबसे ज्यादा परेशान हैं। किसानों के नाम पर चलाई जा रही फ़सल बीमा योजना में खरीफ़ 2016 और रबी 2016-17 में प्राइवेट कंपनियों को 14,828 करोड़ रुपए का लाभ मोदी सरकार ने पहुँचाया है।

विनोद खन्ना के बेटे साक्षी को लॉन्च करने को अब भी उत्सुक हैं ये कास्टिंग डायरेक्टर

इस प्रदर्शन में भाकपा की युवा इकाई ऑल इंडिया यूथ फ्रंट, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी की युवा इकाई राष्ट्रवादी युवा कांग्रेस, समाजवादी पार्टी की युवा इकाई समाजवादी युवजन सभा, फॉरवर्ड ब्लॉक की युवा शाखा ऑल इंडिया यूथ लीग और कुछ अन्य दलों की युवा इकाइयां शामिल हुईं।

Viral Video: तो इसलिए कैटरीना चाहती हैं कि आलिया उनसे पहले शादी के बंधन में बंध जाएं



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.