पहले बेटे को शराब पिलाकर करता था बेहोश और फिर करता था बहू के साथ...

Samachar Jagat | Monday, 29 Aug 2016 12:06:19 PM
First son was unconscious and was drinking alcohol with daughter

भिंड। मध्यप्रदेश के भिंड जिले के गोरमी थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति द्वारा अपनी ही पुत्रवधू से दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार सुनारपुरा गांव निवासी कैलाश जोशी ने कल रात्रि अपनी बहू को पैर दबाने के बहाने कमरे में बुलाया और उसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश करने लगा।

गुस्से में पत्नी की पिटाई की फिर उसे मरा हुआ समझ कर कर दिया ये काम...

तभी बहू ने जोर-जोर से चिल्लाना शुरू किया तो घर के सभी लोग जाग गए तो डर से ससुर घर से भाग गया। परिवारीजनों ने डायल 100 पर फोन कर गाड़ी बुलाई और गोरमी थाने पहुंचकर ससुर के खिलाफ अपराध दर्ज कराया। पीडि़ता शिकायत पर गोरमी थाना पुलिस ने महिला का मेडिकल कराने के बाद ससुर कैलाश जोशी के खिलाफ बलात्कार व छेड़छाड़ का अपराध दर्ज कर लिया है।

क्या आपने देखा रोजी हंटिंग्टन का बोल्ड फोटोशूट, PHOTOS

घटना के बाद ससुर फरार हो गया है जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। पीडि़ता का आरोप है कि इससे पहले भी कई बार आरोपी ने अपने पुत्र को शराब पिलाकर बेहोश करने के बाद उसे पैर दवाने के बहाने अपने कमरे में बुलाया और उसके साथ दुष्कर्म किया था।

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.