बड़ा अनोखा है बिना दरवाजे वाला ये कमरा, रहने के लिए चुकाने पड़ते हैं 50 हजार से ज्यादा रूपए

Samachar Jagat | Thursday, 18 Apr 2019 01:13:46 PM
This unique room does not have a single door

इंटरनेट डेस्क। जब भी कोई इंसान घर या कमरा बनवाता है तो सबसे पहले उसके खिड़की, दरवाजे कहां होंगे इसके बारे में निर्णय लिया जाता है। कमरे में आने - जाने के लिए दरवाजे का होना बहुत आवश्यक होता है और बिना दरवाजे के तो कमरे की कल्पना भी नहीं की जा सकती है लेकिन आपको ये जानकर आश्चर्य होगा कि एक कमरा ऐसा है जिसमें एक भी दरवाजा नहीं है। इसके बाद भी लोग इस कमरे में रहने के लिए 50 हजार से ज्यादा का किराया चुकाते हैं।  

एक महीने से बंद शुभ कार्य ख्रर मास समाप्त होते ही हुए शुरू, अप्रैल माह में हैं विवाह के इतने शुभ मुहूर्त

अपनी इसी अनोखी खूबी के कारण ये कमरा लोगों के बीच आकर्षण का केंद्र बना हुआ है। इस कमरे की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं और ये लोगों के बीच चर्चा का विषय भी बन गया है। आप सोच रहे होंगे कि जब दरवाजा ही नहीं है तो कमरे के अंदर प्रवेश कैसे किया जा सकता है तो आपको बता दें कि इस कमरे में रूकने वाले लोग अंदर जाने के लिए खिड़की या अलमारी का प्रयोग करते हैं। 

महाभारत के युद्ध में अहम भूमिका निभाने वाली ये महिला हवनकुंड से हुई उत्पन्न, जानिए जन्म से जुड़ी रोचक कथा के बारे में...

इस कमरे में एक अलमारी लगी हुई है और इसी के अंदर से बाहर जाने का रास्ता दिया गया है। ये कमरा अंदर से काफी सुसज्जित है और इसमें आवश्यकता के अन्य सभी सामान उपलब्ध हैं सिवाय दरवाजे के।

अगर इस मंदिर में पति-पत्नी एक साथ कर लें माता के दर्शन तो वैवाहिक जीवन में परेशानियां हो जाती है शुरू

जो भूखा शेर मां दुर्गा को अपना भोजन बनाने के लिए आया था उसे ही बना लिया देवी ने अपना वाहन, जानिए क्यूं?



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.