कुशासन को उखाडऩे का संकल्प लिया जाएगा: पायलट

Samachar Jagat | Thursday, 23 Aug 2018 08:13:41 PM
Congress resolution rally in Rajasthan tomorrow

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

उदयपुर। राजस्थान प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष सचिन पायलट ने राज्य सरकार पर जनादेश के साथ विश्वासघात का करने का आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस की कल आयोजित रैली में भाजपा कुशासन को उखाडऩे का संकल्प लिया जाएगा। सचिन पायलट ने गुरुवार को पत्रकारों को बताया कि भाजपा ने राज्य में 165 विधानसभा सीटें जीतने के बाद विकास का सुनहरा अवसर था जिसे भाजपा भुना नहीं पाई।

मुद्दों से भटकाने के लिए भाजपा राहुल पर साध रही है निशाना : कांग्रेस

उन्होंने कहा कि राज्य में कानून का किसी को डर नहीं है तथा औसतन प्रतिदिन आठ से दस बलात्कार की घटनाएं होती हैं तथा किसान आत्महत्या कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि चित्तौडग़ढ़ जिले के सांवलिया धाम से आगाज हो रही कांग्रेस पार्टी की संकल्प रैली में किसानों को आत्महत्या नहीं करनी पड़े, नौजवानों को रोजगार देने एवं भाजपा के कुशासन से त्रस्त जनता को राहत देने का संकल्प लेंगे।

केंद्र यदि यूएई की सहायता पेशकश ठुकराना चाहता है तो वह केरल को 2600 करोड़ रु दे : भाकपा

उन्होंने कहा कि कल होने वाली इस ऐतिहासिक संकल्प रैली के माध्यम से भाजपा को गौरवयात्रा से बहुत कामयाबी मिलेगी इस गलतफहमी को हम दूर कर देंगे। उदयपुर संभाग से संकल्प रैली शुरू करने पर पूछे गए एक सवाल के जबाव में सचिन पायलट ने कहा कि भाजपा इस आदिवासी अंचल से गौरव यात्रा के माध्यम से शोर मचाकर गए हैं, जुमले देकर तथा झूठे वायदे देकर गए है जिसके जवाब में कांग्रेस पार्टी यह रैली आयोजित कर रही हैं।

मेरा सपना है 2022 तक प्रत्येक परिवार के पास हो अपना मकान : मोदी

राज्य सरकार द्वारा राज्य में पन्द्रह लाख युवाओं को रोजगार देने के जबाव में सचिन पायलट ने कहा कि राज्य में कौशल विकास कार्यक्रम के तहत कुल डेढ़ लाख युवाओं को ही प्रशिक्षण दिया गया है। उन्होंने कहा कि सरकार रोजगार दिए गए युवाओं की सूची समाचार पत्रों में प्रकाशित करें।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.