नरेंद्र मोदी ही फिर बनेंगे प्रधानमंत्री : नीतीश

Samachar Jagat | Monday, 07 Jan 2019 04:47:42 PM
Narendra Modi will be the prime minister again: Nitish

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

पटना। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज कहा कि इस वर्ष होने वाले लोकसभा चुनाव के बाद केन्द्र में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) ही सरकार बनेगी और नरेंद्र मोदी ही एक बार फिर से देश के प्रधानमंत्री बनेंगे। कुमार ने यहां ‘लोकसंवाद’ के बाद पत्रकारों से बातचीत में कहा कि केंद्र में अगली सरकार राजग की बनेगी और मोदी ही एक बार फिर देश के प्रधानमंत्री बनेंगे। उन्होंने कहा कि तीन राज्यों के विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) की हार का लोकसभा चुनाव पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा और केंद्र में फिर से राजग की सरकार का गठन होगा।


मुख्यमंत्री ने वर्ष 2017 में दिये गये अपने ही बयान पर कि वर्ष 2019 में प्रधानमंत्री पद की कोई वैकेंसी नहीं है, के संबंध में पूछे जाने पर कहा कि भाजपा को तीन राज्यों मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान विधानसभा चुनाव में हार का सामना करना पड़ा है लेकिन इसे समझने की जरूरत है कि इन चुनाव परिणाम में भाजपा और कांग्रेस के बीच मतों में मामूली अंतर है। उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में भाजपा को कांग्रेस से 0.1 प्रतिशत अधिक मत मिला है जबकि राजस्थान में केवल 0.4 प्रतिशत कम मत प्राप्त हुये हैं। कुमार ने कहा, ‘‘मेरा मानना है कि वर्ष 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव के बाद भाजपा को केंद्र में सरकार बनाने में कोई कठिनाई नहीं होगी। लेकिन, अंतिम फैसला तो जनता के हाथ में ही होता है।’’ उन्होंने कहा कि केंद्र की मौजूदा मोदी सरकार ने काफी बेहतर प्रदर्शन किया है।
एजेंसी

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.