तीसरे टेस्ट में 6 बदलाव के साथ उतरेगी आस्ट्रेलिया

Samachar Jagat | Monday, 21 Nov 2016 09:30:51 AM
तीसरे टेस्ट में 6 बदलाव के साथ उतरेगी आस्ट्रेलिया

एडीलेड । दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट श्रृंखला के शुरुआती दो मैचों में बुरी तरह हार झेलने के बाद आस्ट्रेलियाई टीम ने गुरुवार से शुरू हो रहे तीसरे टेस्ट में छह बदलाव के साथ उतरने का फैसला किया है। एडीलेड ओवल में होने वाले श्रृंखला के इस आखिरी मैच में आस्ट्रेलिया की ओर से तीन खिलाड़ी पदार्पण करेंगे। इनमें पीटर हैंड्सकॉम्ब, निक मैडिंसन और मैच रेनशॉ शामिल हैं। क्रिकेट आस्ट्रेलिया (सीए) के अंतरिम राष्ट्रीय चयनकर्ता ट्रेवर होंस ने रविवार को एक बयान जारी कर कहा, मैट ने बहुत कम समय में खुद को दुनिया के सर्वश्रेष्ठ युवा सलामी बल्लेबाज के तौर पर स्थापित किया है।

वह अच्छे फॉर्म में हैं और हमें उनमें भविष्य की अपार संभावनाएं नजर आ रही हैं। होंस ने कहा, पीटर ने भी पिछले कुछ सत्रों से तथा आस्ट्रेलिया-ए के लिए लगातार अच्छा प्रदर्शन किया है। वह एक अच्छे हरफनमौला खिलाड़ी हैं और हमें विश्वास है कि वह और ऊंचे स्तर पर सफलता हासिल करेंगे।

उन्होंने आगे कहा, निक बहुत ही प्रतिभाशाली युवा क्रिकेटर हैं और हमारा मानना है कि उन्हें राष्ट्रीय टीम में शामिल करने का यह सबसे उपयुक्त समय है। तस्मानिया के जैक्सन बर्ड और दक्षिणी आस्ट्रेलिया के चैड सेयर्स को अतिरिक्त तेज गेंदबाजों के रूप में शामिल किया गया है। विकेटकीपर मैथ्यू वेड को भी दोबारा मौका दिया गया है। वेड ने मार्च, 2013 में भारत के खिलाफ दिल्ली में आखिरी टेस्ट खेला था।


आस्ट्रेलियाई टीम

स्टीव स्मिथ (कप्तान), डेविड वॉर्नर (उप-कप्तान), जैक्सन बर्ड, पीटर हैंड्सकॉम्ब, जोस हाजलेवुड, उस्मान ख्वाजा, नेथन लियोन, निक मैडिंसन, मैट रेनशॉ, चैड सेयर्स, मिशेल स्टार्क, मैथ्यू वेड।

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.