आखिर क्यों ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी ने कहा, भारत जैसी टीम से सीरीज जीतने का रोज-रोज नहीं मिलता मौका

Samachar Jagat | Saturday, 24 Nov 2018 11:48:07 AM
Ben McDermott said we are one win away from taking the series

खेल डेस्क। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच जारी टी20 सीरज में शुक्रवार को खेला गया दूसरा मैच बारिश की भेंट चढ़ गया जिसके कारण इस मैच का नतीजा नहीं निकल पाया। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टी20 सीरीज में कंगारूओं ने पहला टी20 मैच जीता था। जिसके कारण ऑस्ट्रेलिया तीन टी20 मैचों की सीरीज में 1-0 से आगे हैं। दूसरे टी20 का नतीजा नहीं आने के कारण अब दोनों के बीच आखरी और टी20 मैच रविवार को खेला जाएंगा।

अपने पहले विदेशी दौरे पर ये क्या कर रहे हैं खलील अहमद

इस मैच को अगर ऑस्ट्रेलिया जीत जाता है तो वह तीन मैचों की सीरीज को 2-0 से जीत लेगा और अगर ये मैच भी बारिश के कारण बेनतीजा रहता है तब भी ऑस्ट्रेलिया की सीरीज जीत सकता है। इस आखरी मैच से पहले ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाजों का मानना है कि वह आखरी मैच जीतकर सीरीज पर कब्जा जमा लेगी।

अब इस नए नाम से जाना जाएगा विश्व टी20 कप, आईसीसी ने किया ऐलान

मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज बेन मैकडरमोट ने दूसरा मैच बारिश के कारण रद्द होने के बाद शुक्रवार को कहा है कि उनकी टीम सिडनी में तीसरा और आखिरी टी20 मैच जीतकर सीरीज अपने नाम करेगी। बेन मैकडरमोट ने दूसरे टी20 मैच के बाद कहा है कि भारत जैसी टीम के खिलाफ सीरीज जीतने का मौका रोज नहीं मिलता। हम सही रास्ते पर हैं।

तो इस वजह से विश्व कप 2011 के फाइनल में युवराज से पहले मैदान में उतरे से धोनी, अब खोला राज

एक मैच जीत चुके हैं और बस एक जीत की दरकार है। दूसरा मैच बारिश की भेंट होने पर उन्होंने कहा है कि सभी टी20 मैचों पर बारिश की गाज गिर रही है जो निराशाजनक है। हमने 18वें ओवर में जसप्रीत बुमराह के सामने लय खो दी लेकिन बारिश के कारण मैच रद्द होना काफी दुखद है। ऑस्ट्रेलिया ने चार विकेट 41 रन पर गंवा दिए थे। बेन मैकडरमोट ने कहा है कि पावरप्ले में तीन विकेट गंवा देने से यह हश्र हुआ। हमने ब्रिसबेन में पहला विकेट 38 रन पर गंवाया था लेकिन यहां तीन विकेट गिर गए। उन्होंने कहा है कि बड़ा स्कोर बनाने के लिए शीर्ष बल्लेबाजों का चलना जरूरी है। हमारे पास दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में से है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.