बोपन्ना की नजरें 2017 में बड़ी सफलता पर

Samachar Jagat | Wednesday, 23 Nov 2016 03:04:06 AM
बोपन्ना की नजरें 2017 में बड़ी सफलता पर

बेंगलुरू। भारत के युगल विशेषज्ञ रोहन बोपन्ना ने मंगलवार को कहा कि वह पिछले साल के लचर प्रदर्शन को पीछे छोड़ते हुए 2017 में बड़ी सफलता हासिल करने पर ध्यान लगाना चाहते हैं।

यहां एडुस्पोट्र्स और रोहन बोपन्ना टेनिस अकादमी के बीच साझेदारी की घोषणा के बाद बोपन्ना ने संवाददाताओं से कहा कि यहां नकारात्मक चीजों लिएंडर पेस के साथ हाल में ट्विटर पर बहस पर पर चर्चा करने का कोई मतलब नहीं है। हमारा ध्यान 2017 में बड़ी चीजें हासिल करने पर होना चाहिए।

आगामी सत्र में बेहतर प्रदर्शन करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से प्रेरणा लेते हुए बोपन्ना ने कहा कि मोदी को देखिए, नोटबंदी लागू करके उन्होंने बड़ा कदम उठाया है। उन्होंने हमें आगे बढऩे का रास्ता दिखाया है।

नए साझेदार पाब्लो क्यूवास के बारे में पूछने पर बोपन्ना ने कहा कि वह अर्जेन्टीना के इस खिलाड़ी से उसके एकल कार्यक्रम के अनुसार जुड़ेंगे।

उन्होंने कहा कि निश्चित तौर पर क्यूवास की प्राथमिकता एकल है। मैं उसके कार्यक्रम के अनुसार खेलूंगा। जहां भी क्यूवास एकल वर्ग में खेलेगा, मैं वहां उसके साथ जुडूंगा और युगल मुकाबलों में हिस्सा लूंगा।

एक सवाल के जवाब में बोपन्ना ने कहा कि डेविस कप एशिया ओसियाना गु्रप एक मुकाबले में न्यूजीलैड के खिलाफ एकल मुकाबला अहम होगा।

उन्होंने कहा कि विश्व ग्रुप में क्वालीफाई करने के लिए हमें दो अच्छे एकल खिलाड़ी चाहिए क्योंकि पांच अंक में से चार अंक एकल से आते हैं। मुझे उम्मीद है कि साकेत माइनेनी, युकी भांबरी और रामकुमार रामनाथन अब शीर्ष खिलाडिय़ों को हरा सकते हैं।

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.