चेन्नई की सनराइजर्स हैदराबाद पर आसान जीत 

Samachar Jagat | Monday, 14 May 2018 05:31:31 PM
Chennai Sunrisers win on Hyderabad

पुणे। सलामी बल्लेबाज अम्बाती रायुडू (नाबाद 100) के शतक और शेन वाटसन (57) की अर्धशतकीय पारी की मदद से दो बार की पूर्व चैम्पियन चेन्नई सुपर किंग्स ने रविवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ आईपीएल-11 में आठ विकेट की जीत से प्लेऑफ में अपनी जगह लगभग पक्की की। 

पहले ही प्लेऑफ में जगह पक्की कर चुकी सनराइजर्स हैदराबाद 12 मैचों में 18 अंक से शीर्ष पर बरकरार है जबकि चेन्नई सुपरकिंग्स इतने ही मैचों में सात जीत से 16 अंक लेकर दूसरे स्थान पर बनी हुई है।

हैदराबाद ने धीमी शुरूआत से उबरने के बाद सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (79) और कप्तान केन विलियम्सन (51) के अर्धशतकों तथा दोनों के बीच दूसरे विकेट के लिए 123 रन की साझेदारी की मदद से चार विकेट पर 179 रन बनाकर चुनौतीपूर्ण स्कोर खड़ा किया था।

रायुडू ने 62 गेंद में सात चौके और इतने ही छक्के जडि़त शतक और वाटसन (35 गेंद में पांच चौके और तीन छक्के) की अर्धशतकीय पारी की बदौलत चेन्नई सुपर किंग्स ने यह लक्ष्य 19 ओवर में दो विकेट पर 180 रन बनाकर हासिल कर लिया। वाटसन और रायुडू ने पहले विकेट के लिए 134 रन की साझेदारी की।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.