इंग्लैंड ने हेल्स को दी क्लीन चिट

Samachar Jagat | Monday, 04 Dec 2017 07:42:52 PM
England gave clean chit to Hales

लंदन। इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने अपने बल्लेबाज और ब्रिस्टल नाइट क्लब मामले में पुलिस जांच का सामना कर रहे एलेक्स हेल्स को आपराधिक आरोप से छूट देते हुए उन्हें टीम में चयन के लिए अपनी मंजूरी दे दी है।

हेल्स और उनके साथी बेन स्टोक्स पर आरोप है कि उन्होंने सितंबर में ब्रिस्टल नाइट क्लब में मारपीट की थी। पुलिस इस मामले में जांच कर रही है। लेकिन ईसीबी ने इस घटना के बाद स्टोक्स और हेल्स को टीम से बाहर कर दिया था और इंग्लैंड के खिलाफ एशेज सीरीज में शामिल नहीं किया था। 

स्टोक्स को हाल ही में न्यूजीलैंड में होने वाली घरेलू क्रिकट प्रतियोगिताओं में खेलने की इजाजत दी गई है और अब हेल्स पर भी लगे आरोप वापिस ले लिए गए हैं जिससे कि उनके राष्ट्रीय टीम में वापसी करने का रास्ता साफ हो गया है। 

ईसीबी ने एक बयान में कहा, राष्ट्रीय टीम में चयन के लिए एलेक्स हेल्स के नाम पर विचार किया जाएगा। ईसीबी ने हेल्स को दुबई में 21 से 24 दिसंबर तक होने वाली ट्वंटी-20 क्रिकेट लीग में खेलने के लिए पहले ही क्लीन चिट दे दी है। 

28 वर्षीय हेल्स टीम में सीमित ओवरों के विशेषज्ञ बल्लेबाज माने जाते हैं। उन्होंने अपना आखिरी टेस्ट गत वर्ष अगस्त में खेला था और अब वह आस्ट्रेलिया दौरे पर सीमित ओवरों में टीम में वापसी कर सकते हैं।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.