हालेप रोजर्स कप सेमीफाइनल में 

Samachar Jagat | Saturday, 11 Aug 2018 07:09:05 PM
Halep Rogers Cup semi-finals

मांट्रियल। विश्व की नंबर एक खिलाड़ी रोमानिया की सिमोना हालेप ने कैरोलीन गार्सिया को रोजर्स कप टेनिस टूर्नामेंट में लगातार दूसरे वर्ष बाहर का रास्ता दिखा दिया। उन्होंने लगातार सेटों में 7-5 6-1 से जीत अपने नाम कर महिला एकल सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया है।

5 वर्ष का बैन झेलने के बाद अशरफुल को वापसी की आस

फ्रेंच ओपन चैंपियन हालेप ने एक दिन पहले अनास्तासिया पाविल्यूचेनकोवा के खिलाफ 3 सेटों तक मैराथन संघर्ष में जीत के साथ क्वार्टरफाइनल में प्रवेश किया था। लेकिन गार्सिया के खिलाफ मैच में वे सहज दिखीं और लगातार सेटों में जीत अपने नाम की।

भारत के 15 रन पर तीन विकेट

लडख़ड़ाहट भरी शुरूआत के बाद हालेप ने लगातार 3 गेम जीते और पहला सेट जीता, वह दूसरे सेट में पूरी तरह हावी रहीं। हालेप अब अगला मुकाबला आस्ट्रेलिया की एश्ले बार्टी से खेलेंगी जिन्होंने किकी बर्टेंस को अन्य क्वार्टरफाइनल में लगातार सेटों में 6-3 6-1 से मात दी।

15वीं सीड बार्टी ने पहले सर्व पर 80 फीसदी अंक जीते और 4 बार बर्टेंस की सर्विस ब्रेक की। सेमीफाइनल में हालेप और बार्टी करियर में पहली बार एक दूसरे के आमने सामने होंगी। अमेरिका की स्लोएन स्टीफंस ने लात्विया की अनास्तासिया सेवासोवा को 6-2 6-2 से मात दी और एक घंटे में जीत अपने नाम कर ली।

इस जीत के साथ स्टीफंस ने लगातार दूसरे वर्ष रोजर्स कप के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया है। 25 वर्ष की यूएस ओपन चैंपियन ने मार्च में मियामी ओपन में खिताब जीता था और वह लगातार दूसरे खिताब की ओर अग्रसर हैं।

भारतीय कोच होने से अब संवाद की बाधा खत्म हो गई: सरदार

हालांकि उन्हें फाइनल में पहुंचने के लिए गत चैंपियन एलीना स्वीतोलिना की चुनौती तोडऩी होगी जिन्होंने एलीस मर्टेंस को 7-5 6-3 से हराया। पांचवीं सीड यूक्रेन की खिलाड़ी ने पहले सर्व पर 71 फीसदी अंक जीतते हुये सेमीफाइनल में जगह बनाई।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.