IPL 2019: मुंबई इंडियंस के लिए बुरी खबर, चोटिल हुआ यह स्टार खिलाड़ी

Samachar Jagat | Monday, 25 Mar 2019 10:33:49 AM
IPL 2019: Bad news for Mumbai Indians, injured star players

स्पोटर्स डेस्क। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में रविवार को दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस के बीच मैच खेला गया। इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने 37 रनों से जीत हासिल की। तो वहीं इस मैच में मुंबई के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह चोटिल हो गए। दरसअल, पहली पारी की अंतिम गेंद पर गेंदबाजी करने के बाद रन बचाने के चक्कर में बुमराह चोटिल हो गए। उनको कंधे में चोट लगी है। जिसके बाद वे दर्द से कराहते नजर आए। 

आपको बता दें कि पहली पारी का अंतिम ओवर मुंबई के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह कर रहे थे। इस ओवर की आखिरी गेंद पर दिल्ली कैपिटल्स के बल्लेबा​ज पंत ने सीधा शॉट खेला। इसके बाद बुमराह ने रन बचाने के चक्कर में बाईं और ड्राइव लगाई और चोटिल हो गए। इसके बाद वे दर्द से कराहते नजर आए। 

इतना ही नहीं बुमराह बल्लेबाजी करने भी नहीं आए। लेकिन खबरों के अनुसार बुमराह की चोट गंभीर नहीं हैं। क्योंकि मुंबई इंडियंस की बल्लेबाजी शुरू होने के बाद संजय मांजरेकर ने कहा कि बुमराह ठीक हैं, लेकिन वह बल्लेबाजी करने नहीं आए। 


गौरतलब है कि आईपीएल के बाद विश्व कप भी खेला जाना है और बुमराह टीम इंडिया के स्ट्राइक गेंदबाज है। ऐसे में उनका विश्व कप से पहले चोटिल होना टीम इंडिया के लिए शुभ संकेत नहीं है। इससे पहले भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली विश्व कप के मद्देनजर खिलाड़ियों को वर्कलोड़ पर ध्यान देने की बात कह चुके हैं। इतना ही नहीं टीम इंडिया के कप्तान चाहते थे कि टीम के प्रमुख तेज गेंदबाज इस बार आईपीएल के सीजन नहीं खेले। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.