IPL 2019: दिल्ली के खिलाफ हार के बाद टीम पर भड़के विराट कोहली, कह दी यह बड़ी बात

Samachar Jagat | Monday, 08 Apr 2019 10:34:33 AM
IPL 2019: Virat Kohli on the team after the defeat against Delhi, said this big thing

स्पोटर्स डेस्क। आईपीएल के 12वें सीजन में रविवार को रॉयल चैंलेजर्स बैंगलोर और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मैच खेला गया। इस मैच में रॉयल चैंलेजर्स बैंगलोर को चार विकेट से हार का सामना करना पडा। इस हार के साथ ही इस सीजन में बैंगलोर ने लगातार छह मैच गवां दिए है। इस हार के बाद कप्तान कोहली काफी नाराज नजर आए। दिल्ली के हाथों मिली शिकस्त के बाद कप्तान कोहली ने कहा कि उनकी टीम फिर से मौकों का फायदा उठाने में असफल रही और हार के लिए हर दिन बहाना नहीं बनाया जा सकता। 

आपको बता दें कि बैंगलोर ने पहले खेलते हुए निर्धारित 20 ओवर में आठ विकेट के नुकसान पर 149 रन बनाए। इस लक्ष्य को दिल्ली ने 18.5 ओवर में छह विकेट खोकर हासिल कर लिया। मैच के बाद कप्तान कोहली ने कहा कि हम सोच रहे थे कि 160 का स्कोर प्रतिस्पर्धी होगा। लेकिन हमने नियमित अंतराल में विकेट गंवाते रहे और इसलिए मैं आखिर तक क्रीज पर बना रहना चाहता था। यहां तक कि 150 रन के स्कोर पर भी अगर हमने मौकों का फायदा उठाया होता तो उनके लिए मुश्किल हो सकती थी। हमें इन मौकों का फायदा उठाने की जरूरत है, हर दिन बहाना नहीं बनाया जा सकता।

कोहली ने कहा कि हम मैच वाले दिन कभी अच्छा खेल नहीं दिखा पए। इस सत्र में आरसीबी की यही कहानी रही है। उनके पास इस तरह की पारी खेलने के अलावा कोई विकल्प नहीं था। दरअसल, कोहली ने इस मैच में 33 गेंदों पर 41 रन की धीमी पारी खेली। इस पारी में कोहली ने एक चौका और दो छक्के भी लगाए। 

कोहली ने मैच के बाद कहा कि इस विकेट पर बल्लेबाजी करना मुश्किल था। जब एबी डिविलियर्स आउट हुआ तो मुझे पारी संभालनी पडी। मार्कस स्टाइनिस भी अच्छा खेल रहा था और अक्षदीप भी। लेकिन जब एक सीनियर खिलाडी आउट होता हैै तो दूसरे सीनियर को पारी को संवारनी होती है। मैं उस चरण में आउट होकर खुश नहीं था। अगर मैं टिका रहता तो टीम के लिए 25—30 रन और बना सकता ​था। मुझे लगता है कि 160 रन अच्छा स्कोर होता।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.