आईपीएल उद्घाटन के 20 करोड़ सीआरपीएफ और सेना को समर्पित

Samachar Jagat | Saturday, 23 Mar 2019 06:17:45 PM
IPL anniversary celebrations

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के उद्घाटन समारोह पर खर्च होने वाले 20 करोड़ रुपये सीआरपीएफ और सशस्त्र सेनाओं को समर्पित किए गए हैं। हर साल आईपीएल का उद्घाटन समारोह सितारों से सुसज्जित होता है जिसमें तड़क-भड़क और ग्लैमर का तड़का लगा होता है लेकिन इस साल बहुत कुछ बदल गया है।

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ जवानों पर आतंकवादी हमले के बाद बीसीसीआई का संचालन देख रही प्रशासकों की समिति ने जनभावनाओं को ध्यान में रखते हुए उद्घाटन समारोह रद्द करने और इसके लिए आवंटित राशि सशस्त्र सेनाओं को देने का फैसला किया। आईपीएल उद्घाटन समारोह की अनुमानित लागत 20 करोड़ रुपए है।

सर्वसम्मति से यह फैसला किया गया कि 11 करोड़ रुपये भारतीय सेना को, सात करोड़ रुपये सीआरपीएफ को और एक-एक करोड़ रुपये नौसेना और वायु सेना को दिए जाएं। प्रशासकों की समिति के अध्यक्ष विनोद राय ने कहा कि एक महासंघ के तौर पर हमने महसूस किया कि ऐसे समय आईपीएल का उद्घाटन समारोह कराना उचित नहीं होगा, इसलिए हमने उद्घाटन समारोह के लिए आवंटित राशि एक अच्छे उद्देश्य के लिए देने का फैसला किया।

प्रधानमंत्री किसान योजना: 4.74 करोड़ किसानों को अगले महीने से मिलेगी दूसरी किस्त

फिच ने वित्त वर्ष 2019-20 के लिए आर्थिक वृद्धि दर का पूर्वानुमान घटाकर 6.80 प्रतिशत किया

आलिया भट्ट ने की इस मूवी के एक सॉन्ग के लिए कड़ी मेहनत, जिसने मचाई यूट्यूब पर धूूम

बॉलीवुड स्टार्स ने जमकर खेली होली, शबाना आजमी के घर हुआ होली पार्टी का आयोजन, देखें Photos

फिल्म 'इंशाअल्लाह' में अपने से 25 साल छोटी ​अभिनेत्री के साथ नजर आएंगे सलमान खान



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.