जोस बटलर ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज को बताया अहम

Samachar Jagat | Tuesday, 12 Jun 2018 03:52:38 PM
Jos Buttler told the series against Australia

खेल डेस्क। इंग्लैंड टीम को स्कॉटलैंड के खिलाफ आखिर करीबी हार का सामना करना पड़ा लेकिन अब उनकी टीम का मुकाबला अनुभवहीन ऑस्ट्रेलिया की टीम से होना है इस मुकाबले से पहले इंग्लैंड के विस्फोटक बल्लेबाज जोस बटलर कहना है कि इंग्लैंड की टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बुधवार को  पहले रॉयल लंदन वनडे इंटरनेशनल कप में पुरानी यादो को नवीनीकृत करने के लिए तैयार है।लेकिन इस बल्लेबाज ने कई मैचों में अपनी टीम की जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। बटलर ने विश्व रैंकिंग में नंबर 1 टीम बनाने में कई बेहतरीन पारिया का नज़ारे का प्रदर्शन किया है। 

इस 27 वर्षीय बल्लेबाज ने कहा, "ऑस्ट्रेलियाई लोगों के साथ ऐसा सब कुछ है  एक अर्थ में वे वहां लेने के लिए हैं लेकिन वे घायल जानवरों का भी थोड़ा सा हिस्सा होंगे।"वे निश्चित रूप से एक नए कोच जस्टिन लैंगर और एक नए कप्तान टिम पेन की कप्तानी में है" ऑस्ट्रेलियाई इतिहास ने हमेशा अच्छे क्रिकेटरों का उत्पादन किया है, इसलिए यह वास्तव में एक कठिन श्रृंखला होगी।"लेकिन हमें विश्वास है - पिछले कुछ वर्षों में हम अपनी स्थितियों में वास्तव में अच्छी तरह से खेल रहे हैं। हम दुनिया में नंबर 1 पर हैं, जिससे हमें बड़ी मात्रा में आत्मविश्वास मिलता है"।

बटलर ने आगे कहा कि "हमें जारी रखने की जरूरत है कि हम क्या कर रहे हैं और हालांकि सुधार जारी रखना चाहेंगे। "मुझे लगता है कि सर्दियों की वजह से हमारे पास मनोवैज्ञानिक लाभ है यह निश्चित रूप से हमें विश्वास दिलाता है कि हम उन्हें हरा सकते हैं। हम पिछले कुछ सालों से कुछ अच्छा क्रिकेट खेल रहे हैं, इसलिए यह हमेशा एक अच्छा समय होता है जब हम टीम में वापस आते है और व्हाइट-बॉल क्रिकेट का उत्साह होता है"।"मैं एक अच्छी जगह में हूं, खेलने के लिए उत्साहित हूं और कुछ अच्छे गेम की प्रतीक्षा कर रहा हूं।"

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.