राष्ट्रीय प्रतियोगिता में एक हजार पावर लिफ्टर और बॉडीबिल्डर पेश करेंगे चुनौती

Samachar Jagat | Friday, 25 Nov 2016 06:08:42 PM
राष्ट्रीय प्रतियोगिता में एक हजार पावर लिफ्टर और बॉडीबिल्डर पेश करेंगे चुनौती

खेल डेस्क- देश के विभिन्न राज्यों से लगभग 1000 खिलाड़ी ग्रेटर नोएडा में 26-27 नवंबर को होने वाली फिटलाइन क्लासिक पावरलिफ्टिग और बॉडीबिल्डिग चैंपियनशिप के विभिन्न वर्गों में खिताब के लिए अपनी चुनौती पेश करेंगे। 

अंतरराष्ट्रीय फिटनेस ट्रेनर क्रिस गेथिन, नील हिल, रोजर्स स्नाइपर और अंतरराष्ट्रीय फिटनेस मॉडल आंद्रिया ब्रेजियर ने इस चैंपियनशिप को भारत में इस खेल के लिए मील का पत्थर बताते हुए शुक्रवार को कहा कि इससे भारत के फिटनेस क्षेत्र में जबरदस्त उछाल आएगा और युवाओं को अपनी फिटनेस सुधारने के लिए प्रेरणा मिलेगी।

विदेशी ट्रेनरों ने द्रोणाचार्य अवार्डी भूपेंद्र धवन और विश्व चैंपियन मुकेश सिंह की मौजूदगी में कहा हमारा उद्देश्य लोगों को इस बात के लिए प्रोत्साहित करना है कि वे फिटनेस को अपने जीवन का एक अहम हिस्सा बनाएं। धवन ने भी कहा युवाओं को समझना चाहिए कि मजबूत शरीर में ही अच्छा दिमाग निवास करता है। युवाओं को कमरों की चारदीवारी से बाहर निकलकर अपनी उर्जा को सही दिशा की तरफ ले जाना चाहिए।

प्रतियोगिता में दिल्ली, पंजाब, उत्तर प्रदेश, तमिलनाडु, असम, सिक्किम, राजस्थान, गुजरात, हरियाणा, हिमाचल प्रदेश और महाराष्ट्र आदि राज्यों से 1000 खिलाड़ी हिस्सा लेंगे। इस चैंपियनशिप का आयोजन फिटैक्स इंडिया एक्सपो में किया जा रहा है जिसमें अलग-अलग वर्गों में खिताब के लिए जबरदस्त मुकाबला देखने को मिलेगा।

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.