पाकिस्तान के खिलाफ इन दो भारतीय बल्लेबाजों ने लगाए शतक

Samachar Jagat | Saturday, 07 Sep 2019 02:11:11 PM
These two Indian batsmen hit a century against Pakistan

खेल डेस्क। सलामी बल्लेबाज अर्जुन आजाद (121) और ठाकुर तिलक वर्मा नंबूरी (110) की शानदार शतकीय पारियों की बदौलत भारत ने अंडर-19 एशिया कप में पाकिस्तान के खिलाफ निर्धारित 50 ओवर में 9 विकेट पर 305 का विशाल स्कोर खड़ा किया। 


loading...

36 साल के मलिंगा ने टी-20 क्रिकेट में बना डाले कई विश्व रिकॉर्ड 

ग्रुप ए के इस मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम को सुवेद पारकर और अर्जुन आजाद ने पहले विकेट के लिए 38 रन की साझेदारी कर अच्छी शुरुआत दी।  इसके बाद अर्जुन आजाद और ठाकुर तिलक वर्मा नंबूरी ने दूसरे विकेट के लिए 183 रन की साझेदारी कर भारत के विशाल स्कोर की नींव रखी।  

इस साल से आईपीएल का हिस्सा बनेंगी दो नई टीमें! बीसीसीआई कर रहा है विचार 

सलामी बल्लेबाज अर्जुन आजाद ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 111 गेंदों में 121 रन की शतकीय पारी खेली। इस पारी में उन्होंने 11 चौके और 4 छक्के लगाए। वहीं तिलक वर्मा ने अपनी शतकीय पारी में 119 गेंदों का सामना किया। इस पारी में उन्होंने दस चौके और एक छक्का लगाया। पाकिस्तान की ओर से नशीम शाह और अब्बास अफरीदी ने सर्वाधिक तीन-तीन विकेट लिए। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.