यह बल्लेबाज लगाना चाहता है आईपीएल का सबसे तेज अर्धशतक

Samachar Jagat | Thursday, 12 Apr 2018 06:58:11 PM
This batsman wants to put fastest half-century

खेल डेस्क। इंडियन प्रीमियर लीग के 11वें संस्करण में एक बल्लेबाज विरोधी टीम के खिलाडिय़ों और टीमों को खुलेआम चुनौती दे रहा है। जी हां, सनराइजर्स हैदराबाद के अफगानी बल्लेबाज मोहम्मद नबी का लक्ष्य इस संस्करण में सबसे तेज अर्धशतक लगाने का है। उन्होंने कहा कि मुझे मौका मिला तो मैं आईपीएल-11 में सबसे तेज अर्धशतक बनाऊंगा।

इस ऑलराउंडर खिलाड़ी के नाम पर अपने देश की ओर से टी-20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबले में सबसे तेज अर्धशतक लगाने का रिकॉर्ड भी दर्ज है। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया की बिग बैश लीग में भी यह रिकॉर्ड बनाया है। 
आईपीएल-11 के पहले मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने रॉयल्स को नौ विकेट से हराया था।

इस मैच में मोहम्मद नबी को बल्लेबाजी करने का मौका नहीं मिला। अब मोहम्मद नबी ने कहा है कि जब कभी भी उन्हें मैच में मौका मिलेगा तो वो शानदार बल्लेबाजी से सभी प्रशंसकों का दिल जीत लेंगे।

गौरतलब है कि आईपीएल का सबसे तेज अर्धशतक किंग्स इलेवन पंजाब के बल्लेबाज केएल राहुल ने इसी सत्र में बनाया है। उन्होंने दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ हुए मैच में केवल 14 गेंदों पर ही अर्धशतक लगाया है। इस मैच में केएल राहुल ने 16 गेंदों पर 51 रन बनाए हैं। इस पारी में उन्होंने छह चौके और चार छक्के लगाए हैं। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.