यो यो टेस्ट में फिर फेल हुए युवराज, अश्विन और पुजारा पास 

Samachar Jagat | Thursday, 12 Oct 2017 05:35:50 PM
Yuvraj again failed in Yo Yo Test

चेन्नई। विश्वकप-2011 में भारतीय टीम की जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले बाएं हाथ के बल्लेबाज युवराज सिंह के लिए टीम इंडिया में वापसी की राह लगातार मुश्किल होती जा रही है। 

भारत ने किया एशिया कप के लिए क्वालीफाई 

वह एक बार फिर से टीम इंडिया में वापसी के लिए मापदंड के तौर पर रखे गए यो-यो फिटनेस टेस्ट को पास करने में विफल रहे हैं। जबकि ऑलराउंडर रविचन्द्रन अश्विन और चेतेश्वर पुजारा ने इसे पास कर लिया है। युवराज सिंह अब पंजाब के अपने अगले रणजी मैच में खेल सकते हैं।  यो यो टेस्ट उस समय सुर्खियों में आया था जब युवराज सिंह और सुरेश रैना कथित तौर पर इसे पूरा करने में नाकाम रहे थे। 

जयपुर पिंक पैंथर्स ने अपने घर में बनाई हार की हैट्रिक

रविचंद्रन अश्विन ने बेंगलुरु स्थित राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में यो-यो फिटनेस टेस्ट पास कर लिया। अश्विन ने हाल ही में तमिलनाडु की तरफ से आंध्र प्रदेश के खिलाफ रणजी मैच खेला है। अश्विन ने ट्वीट किया कि बेंगलुरु की यात्रा शानदार रही, यो यो टेस्ट पास किया। 

इंग्लैंड में वारेस्टरशर की ओर से काउंटी क्रिकेट खेलकर लौटने के बाद राज्य (तमिलनाडु) के लिए एमए चिदंबरम स्टेडियम में रणजी ट्रॉफी का पहला मैच खेलने वाले अश्विन यो यो टेस्ट के लिए बेंगलुरु गए थे।

केदार जाधव बने वर्ष के सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटर

इससे पहले उन्होंने कहा था कि वह यो यो टेस्ट के लिए तैयार है। उन्होंने कहा कि मैं मानकों को मानने वाला इंसान हूं, अगर कोई नया मानक बना है तो मैं उसे पाने की पूरी कोशिश करता हूं। हर नेतृत्व के लिए टीम के लिए कुछ योजना होती है। अगर मौजूदा नेतृत्व की यह योजना है तो इसका सम्मान करना चाहिए।
 

 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.