BSNL के 995 रुपए वाले प्लान में यहां के यूजर्स को मिल रहा है 200जीबी डाटा

Samachar Jagat | Thursday, 02 Aug 2018 09:28:44 AM
BSNL is giving 200 GB data in the Rs 995 plan

इंटरनेट डेस्क। इन दिनों मोबाइल डाटा प्लान हो या फिर ब्रॉडबैंड कनेक्शन सभी कंपनियां सस्ते प्लान पेश कर रही है। बढ़ती प्रतिस्पर्धा के चलते कंपनियां ब्रॉडबैंड कनेक्शन में भी नए-नए प्लान यूजर्स के लिए पेश कर रही है। हाल ही में बीएसएनएल ने अपने यूजर्स के लिए नया पेश किया है जो कि जियो गीगाफाइबर को भी टक्कर देगा। पिछले दिनों ही रिलायंस जियो ने जियो गीगाफाइबर पेश करके टेक जगत में तहलका मचा दिया। रिलायंस के जियो गीगाफाइबर लॉन्च होने के कुछ ही दिनों के अंदर बीएसएनएल ने ऐसा प्लान शुरू किया है।

6.95 इंच फुल एचडी+ डिस्प्ले के साथ लॉन्च हुआ Honor Note 10

भारत संचार निगम लिमिटेड ने 995 रुपए का प्लान पेश किया है जिसमें यूजर्स को 20Mbps की स्पीड के साथ 200जीबी FUP डेटा मिलेगा। तो आइएं जानते हैं बीएसएनएल के इस प्लान में और क्या कुछ मिलने वाला है और इससे कौनसे प्लान को चुनौती मिलेगी।

Airtel के 75 रुपए वाले प्लान में 28 दिन तक मिलेगा 1जीबी डाटा

बीएसएनएल के 995 रुपए वाले प्लान में ग्राहक को 20Mbps की स्पीड के साथ 200जीबी FUP डेटा मिलेगा। इस प्लान की वैधता 90 दिनों की होगी। यूजर्स 10,945 रुपए के साथ इस प्लान को एक साल के लिए सब्सक्राइब कर सकते हैं। अगर ग्राहक इसका सब्सक्रिप्शन लेना चाहते है तो 20,898 रुपए पर इसका दो साल का सब्सक्रिप्शन मिलेगा और तीन साल के लिए 29,850 रुपए खर्च करने होंगे। साथ ही यूजर्स को एक बार 500 रुपए का इन्सटॉलेशन चार्ज भी देना होगा।

बीएसएनएल का यह प्लान केरल सर्कल के एर्नाकुलम क्षेत्र के लिए है। यह केवल प्रमोशनल प्लान है। हालांकि, एयरटेल और एसीटी फाइबरनेट जैसे प्राइवेट प्लेयर्स के मुकाबले बीएसएनएल की स्पीड काफी कम है।

नए सिम कार्ड से लेकर प्लान तक पढ़े वोडाफोन-आइडिया के मर्जर से जुड़ी कुछ महत्वपूर्ण बातें

हरे, पीले और लाल रंग से जान पाएंगे वॉट्सएप मैसेज की सच्चाई



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.