फ्रीडम कार्निवल में मात्र 1947 रुपए में खरीदें Vivo Nex और V9

Samachar Jagat | Sunday, 05 Aug 2018 05:24:02 PM
Buy Vivo Nex and V9 at Freedom Carnival for only Rs 1947

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

टेक डेस्क। अगस्त में दो बड़े त्योहार आ रहे है। एक रक्षाबंधन और दूसरा स्वतंत्रता दिवस। मोबाइल निर्माता कंपनियां और ऑनलाइन शॉपिंग पोर्टल इनके लिए तैयारियां कर चुके हैं। वीवो ने स्वतंत्रता दिवस को खास बनाने के लिए कार्निवाल रखा है। वीवो के इस कार्निवाल का नाम है वीवो फ्रीडम कार्निवल। वीवो इस ऑनलाइन सेल में Vivo Nex और V9 को बिक्री के लिए उपलब्ध कराएगी। चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो 7 अगस्त से 9 अगस्त तक वीवो फ्रीडम कार्निवल का आयोजन करने जा रही है। इसमें वीवो के इन स्मार्टफोन को केवल 1947 रुपए में खरीदा जा सकेगा।

इन एप्स के जरिए कहीं भी और कभी भी सुनें अपनी पसंद के गानें

वीवो के इन स्मार्टफोन की कीमत 1947 रुपए रखने के पीछे का राज यह है कि हमारा देश 1947 में ही आजाद हुआ था। इसलिए इस दिन को यादगार बनाने के लिए कंपनी ने यह खास कीमत रखी है। वीवो के ई-कॉमर्स पोर्टल पर7 अगस्त से 9 अगस्त तक इस सेल का फायदा उठा सकते हैं। इस सेल के दौरान ग्राहकों को जबरदस्त डिस्काउंट, कूपन डील्स और कैशबैक जैसी सुविधाएं भी मिलेंगी। हालांकि ये सुविधाएं वीवो के सिर्फ चुनिंदा स्मार्टफोन्स और अक्सेसरीज़ पर ही उपलब्ध होगी।  

3GB रैम और 32GB की स्टोरेज के साथ भारत में लॉन्च हुआ Oppo A3s 

इसके अलावा वीवो 6 अगस्त को देर रात से फ्लैश सेल का आयोजन भी करने वाली है। जिसमें वीवो नेक्स और वी9 के अलावा इयरफोन्स और यूएसबी केबल जैसी अन्य एक्सेसरीज को केवल 72 रुपए में खरीद सकते हैं। इस सेल में किफायती दाम पर कुछ प्रोडक्ट्स को खरीद सकते हैं। यह सेल 3 दिन चलेगी। वीवो की 6 अगस्त से यह सेल रात 12 बजे शुरू होगी और स्टॉक बिकने तक चलेगी ।

इन एप्स को प्ले स्टोर से डाउनलोड कर स्मार्टफोन में हिंदी में आसानी से टाइप करें मैसेज

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.