इंटेक्स ने पेश किया बेहद कम बजट वाला यह 'पॉवर एम' स्मार्टफोन जाने- क्या है खास

Samachar Jagat | Wednesday, 02 Nov 2016 03:23:37 PM
Intex Aqua Power M With 4350mAh Battery Launched at Rs. 4,800

नई दिल्ली। हमेशा ही यूज़र्स के बजट को ध्यान में रखते हुए स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी इंटेक्स ने भारतीय बाजार में एक और कई शानदार बजट वाले स्मार्टफोन लांच किए हैं। लेकिन अब कंपनी अपना एक एनी पॉवर हाउस लेकर तैयार है। बता दें कि इंटेक्स ने एक्वा सीरीज़ में अपना नया स्मार्टफोन एक्वा पॉवर एम स्मार्टफोन पेश कर दिया है।

Read also: मोटो एम की तस्वीरें आई सामनें, जानिए

इंटेक्स का यह नया स्मार्टफोन में पॉवर के मामले में बेहद शानदार है। यह बजट स्मार्टफोन 4350mAh बैटरी के साथ आता है और इसकी कीमत केवल 4800 रुपए तय की गई है। अब कम कीमत में एक पावरफुल स्मार्टफोन की डिमांड करने वाले यूज़र्स को यह कमाल का फोन मिल गया है।

Read also: ब्लैकबेरी नें पेश किया दुनिया का सबसे सुरक्षित स्मार्टफोन

आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन को खास उन लोगों के लिए बनाया गया है जो कि ट्रेवलिंग आदि में फोन का अधिक इस्तेमाल करते हैं।

अगर बात करें इसके शानदार फिचर्स की तो इंटेक्स के नए एक्वा पॉवर एम स्मार्टफोन में 5 इंच फुल एचडी आईपीएस डिस्प्ले दी गई है। इसका रेजोल्यूशन 720*1280 पिक्सल है, इसकी डेंसिटी 294 पीपीआई पिक्सल है। इस स्मार्टफोन में 64 बिट 1.3 GHz मीडियाटेक एमटी6735 क्वाड कोर प्रोसेसरए माली400 जीपीयू ग्राफ़िक्स के लिए है। फोन में 1जीबी रैम भी दी गई है। हालांकि स्मार्टफोन में 8 जीबी इंटरनल स्टोरेज भी दी गई है। इस फोन में माइक्रो एसडी कार्ड स्लॉट है जिसकी मदद से इसकी रैम को 32जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

इंटेक्स का एक्वा पॉवर एम एंड्रायड 6.0 मार्शमेलो पर रन करता है। और यह ड्यूल सिम सपोर्टिव भी  है।

अगर बात करें इसके कैमरे की तो यह स्मार्टफोन 5 मेगापिक्सल रियर कैमरा के साथ आता हैए जिसमें ड्यूल टोन एलईडी फ़्लैश और 4पी लेंस भी है। इसका फ्रंट कैमरा 2 मेगापिक्सल का है जिसमें ड्यूल टोन एलईडी फ़्लैश भी दिया गया है।

और बैटरी की बात करें तो फोन में 4350 mAh बैटरी है। कंपनी का दावा है कि इसकी बैटरी 25 घंटों का टॉक टाइम और 620 घंटों का स्टैंड बाय टाइम देती है।

Read also: नेचुरल क्‍लींजर की तरह काम करता है गुड़, जाने इसके और भी फायदे ? 

- तनाव को न बनने दें अपनी कमजोरी

- नियमित सेक्स करने से इम्यून सिस्टम रहता है मजबूत, जाने और भी फायदे ?

 

 

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.