भारत में लॉन्च हुआ 5000mAh की दमदार बैटरी के साथ Moto E5 Plus

Samachar Jagat | Tuesday, 10 Jul 2018 04:45:59 PM
Moto E5 Plus launched in India with a strong battery of 5000mAh

टेक डेस्क। आज भारत में मोटोरोला का नया स्मार्टफोन मोटो ई5 प्लस (Moto E5 Plus) लॉन्च किया गया। इस स्मार्टफोन की खास बात यह है कि इसमें 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है। मोटोरोला लेनोवो के स्वामित्व वाली कंपनी है। दिल्ली में आयोजित एक इवेंट में इस स्मार्टफोन को लॉन्च किया गया है। Moto E5 Plus ब्लैक, फ्लैश ग्रे, मिनरल ब्लू और फाइन गोल्ड कलर वेरियंट में उपलब्ध होगा। इस स्मार्टफोन की बिक्री एक्सक्लूसिव तौर पर अमेजॉन पर होगी। इसकी कीमत और उपलब्धता के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है।

फर्जी खबरों पर रोक लगाएगा यूट्यूब, 2.5 करोड़ डॉलर करेगा निवेश

मोटो ई5 प्लस की स्पेसिफिकेशन- मोटो ई5 प्लस में मोटो ई5 प्लस में दी गई है जिसका आस्पेक्ट रेशियो 18:9 है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड ओरियो 8.0 पर रन करता है। इसके अलावा फोन में क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 435 प्रोसेसर दिया गया है। फोन में पावर के लिए 5000mAh की बैटरी दी गई है। फोन की बैटरी फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। कैमरे की बात करें तो फोटोग्राफी के लिए फोन में 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है।

Jio Phone Monsoon Hungama Offer: 501 रुपए में खरीदें जियो फोन 2

वहीं 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। दोनों कैमरे के साथ एलईडी फ्लैश लाइट दी गई है। मेमोरी के लिए फोन में 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज मिलेगी। स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकेगा। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4G वीओएलटीई, डुअल बैंड वाई - फाई, ब्लूटूथ 4.2, जीपीएस, एफएम रेडियो, और 3.5mm का हेडफोन जैक है। फोन में माइक्रो यूएसबी है।

यहां जानें रिलायंस Jio Giga Fiber के रजिस्ट्रेशन से लेकर डाटा प्लान की पूरी जानकारी

नि:शुल्क सार्वजनिक वाई-फाई से दूरसंचार कंपनियों के राजस्व में तीन अरब डालर वृद्धि की संभावना

jio phone 2 में है क्वार्टी कीबोर्ड जैसे शानदार फीचर्स, कीमत 2999 रुपए



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.