सैमसंग ने लॉन्च किया एंड्रॉयड ओरियो गो आधारित स्मार्टफोन galaxy j2 core

Samachar Jagat | Wednesday, 29 Aug 2018 12:06:11 PM
Samsung launched Android oreo go smartphone galaxy j2 core

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

टेक डेस्क। उपभोक्ता इलेक्ट्रानिक कंपनी सैमसंग ने मंगलवार को भारतीय बाजार में एंड्रॉयड ओरियो गो संस्करण पर आधारित नया स्मार्टफोन जे2 कोर लॉन्च किया है। सैमसंग ने इस फोन को पिछले सप्ताह ग्लोबली लांच किया गया था। यह फोन एंड्रॉयड ओरियो 8.1 के गो एडिशन पर काम करेगा। सैमसंग ने  एंट्री-लेवल स्मार्टफोन गैलेक्सी जे2 कोर को भारत में 6,190 रुपए की कीमत में लॉन्च किया है। सैमसंग ने इस स्मार्टफोन को बिक्री के लिए भी उपलब्ध करा दिया है। अगर आप इस स्मार्टफोन को खरीदना चाहते है तो सैमसंग के ऑनलाइन स्टोर और अन्य रिटेल स्टोर से इसे खरीद सकते हैं।  यह फोन गोल्ड, ब्लू और ब्लैक कलर वेरियंट में मिलेगा।

स्पेसिफिकेशन- गैलेक्सी जे2 में 5 इंच की क्वॉड एचडी डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 540x960 पिक्सल है। इसके अलावा फोन में क्वॉडकोर एक्सिनॉज 7570 प्रोसेसर दिया गया है और यह फोन एंड्रॉयड ओरियो 8.1 के गो एडिशन साथ है। इस फोन में डुअल सिम सपोर्ट के साथ मिलेगा जिसमें गूगल मैप्स गो, यूट्यूब गो जैसे कई सारे एप प्री इंस्टॉल्ड मिलेंगे।  कैमरे की बात करें तो इसमें फोटोग्राफी के लिए 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है वहीं फ्रंट में सेल्फी और विडियो कॉलिंग के लिए 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फ्रंट कैमरे के साथ ब्यूटी और पोट्रेट मोड भी मिलेगा।

मेमोरी के लिए इसमें 1 जीबी रैम और 8 जीबी स्टोरेज है जिसे मेमोरी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकेगा। गैलेक्सी जे2 कोर में पावर के लिए 2600 एमएएच की बैटरी मिलेगी। कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4G VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ v4.2, जीपीएस, माइक्रो यूएसबी और 3.5 एमएम का हेडफोन जैक मिलेगा। गैलेक्सी जे2 कोर में पहले से इंस्टॉल्ड डाटा कंट्रोल और अल्ट्रा डाटा सेविंग जैसे एप आपको मिलेंगे। इसके अलावा फोन में बेहतरीन सेल्फी के लिए ब्यूटी मोड भी मिलेगा। सैमसंग के इस फोन की टक्कर नोकिया 1, माइक्रोमैक्स भारत गो और लावा जेड61 के साथ होगी।

 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.