Samsung के Galaxy S9 और Galaxy S9 Plus की नई जानकारी आई सामने

Samachar Jagat | Saturday, 02 Feb 2019 02:41:31 PM
Samsung's Galaxy S9 and Galaxy S9 Plus have new features

इंटरनेट डेस्क। Samsung कंपनी ने अपने 'Galaxy S9 और Galaxy S9 Plus' स्मार्टफोन पर नवीनतम एंट्रॉयड '9 पाई' को लांच किया है। ये नवीनतम स्मार्टफोन एक नए यूजर इंटरफेस 'वन यूआई' के साथ आते है। द वर्ज की एक रिपोर्ट के मुताबिक अमेरिका में यह बदलाव इसी सप्ताह हुआ है। इस अपडेट ने हालांकि यूरोपीय देशों में दिसंबर साल 2018 में ही अपनी पहुंच बना ली थी। 

आपको बता दें कि Samsung की डिवाइसेज पर लेटेस्ट अपडेट हालां​कि एंड्रॉयड पिछले संस्करणों की अपेक्षा काफी जल्दी आया है। इसके साथ ही दक्षिण् कोरियाई कंपनी अपने अपडेट कार्यक्रम के साथ अभी भी Nokia, OnePlus और HTC से धीमी है। Android 9 Pie पर Samsung का नया इंटरफेस बन यूआई विशेष रूप से बडी स्क्रीन पर नेविगेशन करने के लिए डिजायन किया गया है। 


गौरतलब है ​कि Samsung ने नवंबर महा में अपने डेवलपर्स कॉन्फ्रेंस में वन यूआई में दिए गए विजुअल फ्लेयर, ज्यादा घुमावदार कोने, एप्स में रंगों की बौछार और दुबारा से तैयार किए गए आईकान्स का प्रदर्शन किया था। नवीनतम इंटरफेस में System-wide dark mode और अव्यवस्था और ध्यान भंग से बचने के लिए गैलरी जैसे एप्स में पहले से ही बडे Focus Blocks दिए गए है। 


दरअसल, अमेरिका में सैमसंग ने Galaxy S9 और Galaxy S9 Plusपर एंड्रोएड 9 पाई की शुरूआत सैनफ्रांसिस्कों में 20 फरवरी को होने जा रहे कंपनी के अनपैक्ड कार्यक्रम से कुछ दिनों पहले हुई है। एक रिपोर्ट के अनुसार इस कार्यक्रम में Samsung गैलेक्स S10, एस 10 प्लस कथित रूप से S10 का हल्का संस्करण इसका फोल्डिंग फोन और एक 5जी फोन पर चर्चा कर सकता है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.