वंडर सीमेंट की बेहतरीन क्वालिटी और कंपनी की पारदर्शिता है सराहना के काबिल : संजय गोयल

Samachar Jagat | Wednesday, 19 Apr 2017 12:04:32 PM
Best Quality of Wonder Cement And the transparency of the company Is worthy of commendation

संजय पिछले डेढ़ साल से राजस्थान के कोटा शहर में वंडर सीमेंट की एक डीलरशिप को चला रहे है। जब से उन्होंने वंडर सीमेंट के साथ काम करना शुरू किया है, संजय ने अपने बिज़नेस में 100 प्रतिशत की बढ़ोतरी देखी है। अपने जीवन के 15 से भी ज़्यादा सालो को सीमेंट इंडस्ट्री में काम करके गुज़ारने के बाद, RK मार्बल ग्रुप की विरासत, काम करने की आसानी, प्रोडक्ट की बेहतरीन क्वालिटी, और कंपनी की पारदर्शिता कुछ ऐसे गुण है जिनकी संजय वेंडर सीमेंट के बारे में सबसे ज्यादा सराहना करते हैं। 


loading...

एक बहुत ही बड़े क्रिकेट फैन होने के कारण संजय के लिए सबसे आकर्षक चीज़ Saath7 क्रिकेट महोत्सव था। यह एक ऐसी चीज़ थी जिससे जुड़ने की संजय को सबसे ज़्यादा ख़ुशी हुई थी। उनके लिए सबसे ज़्यादा गर्व की बात तो ये थी कि उनकी तहसील से 6 टीमों ने अपनी जगह टॉप 6 में बनाई थी। दिन के अंत में संजय अपनी बीवी और अपने दो बच्चों के साथ समय बिताना कभी नहीं छोड़ते। रात में खाना खाने के बाद संजय सोने से पहले टीवी पर अपने पसंदीदा प्रोग्राम भी ज़रूर देखते है। 

संजय के मुताबिक़ अगर कोई उनसे नौकरी को ले कर कोई सुझाव मांगता है तो वह तुरंत जवाब देते  है - एक वंडर सीमेंट डीलरशिप। अपने जीवन में संजय ने हमेशा अपने काम में श्रेष्ठ होना ही चुना है फिर चाहे काम कुछ भी हो। एक वंडर सीमेंट डीलरशिप उन्हें किसी भी श्रेष्ठ काम के लिए स्वंय को श्रेष्ठ साबित करने की अनुमति देती है। 

Click here for more stories



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.