विश्वास का एक नाम है ‘वंडर सीमेंट’: राजेश कुमार

Samachar Jagat | Saturday, 08 Apr 2017 10:10:50 AM
One name of faith is 'Wonder Cameet': Rajesh Kumar

वंडर सीमेंट भारतीय बजार में तेजी से उभरता हुआ नाम है। जो अपने ग्राहकों के विश्वास की कसौटी पर खरा उतरता है। इसी विश्वास के कारण ग्राहक वंडर सीमेंट के प्रोडेक्ट को बिना झिझक के साथ खरीदते है। लोगों के विश्वास और उनके सहयोग से ही आज वंडर सीमेंट का नाम कामयाबी की एक नई कहानी लिख रहा है। 

राजेश कुमार गर्ग राजस्थान के टोंक जिले में रहते हैं। उन्हे इस कार्यक्षेत्र का करीब 20 सालों का अनुभव है और अभी करीब सात महिने पहले ही वंडर सीमेंट से जुड़े है और उसके साथ काम करना शुरू किया है। उनका कहना है कि जब उनसे पूछा गया कि वंडर सीमेंट का डीलर बनने पर उनका क्या कहना है।

तो उन्होंने इसका जवाब देते हुए कहा कि वंडर सीमेंट ने थोड़े समय में ही अपना नाम कमा लिया है वहीं उसके बारे में जो सुना और देखा है उससे लगता है कि इसका भविष्य बहुत आशा भरा है। वंडर सीमेंट की गुणवत्ता र्और स्थिरता के कारण ही आज लोग इतने प्रतिद्वंद्वियों के बाद भी हमें चुनते हैं।

उन्होंने बताया कि उन्होंने इस बार एक महीने में 600 टन से अधिक का कारोबार करने का लक्ष्य तय किया है। राजेश बैडमिंटन के प्रशंसक है और जब वह काम नहीं कर रहे होते तो उन्हे ये गेम खेलना पसंद है। राजेश अपने परिवार के प्रति भी समर्पित है और छुट्टी या फ्री समय पर उनके साथ अपना समय गुजारते हैं।
Click here for more stories



 
loading...




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.