आर.के. मार्बल का वंडर सीमेंट विश्व स्तरिय प्रोडेक्ट: जिग्नेश एन शाह

Samachar Jagat | Monday, 14 Aug 2017 12:04:03 PM
R.K. Marble Wonder Cement World-class Product Jignesh N Shah

वंडर सीमेंट की डीलरशिप के रूप में जिग्नेश एन शाह ने 2012 मेें अहमदाबाद, गुजरात से शुरू की थी। इससे पहले जिग्नेश दो अन्य ब्रांडों के साथ सौदा करते थे, लेकिन जब उन्होंने कंपनी के मार्केटिंग अधिकारी और कंपनी के स्टाफ का सहयोग देखा तो उन्होंने वंडर सीमेंट से जुडऩे का फैसला लिया। जब उन्होंने पहली बार वंडर सीमेंट का इस्तेमाल किया तो उन्होंने सुना कि वंडर सीमेंट आर.के. मार्बल गु्रप ने लांच किया है।

वह यह जानते थे कि उनका मार्बल विश्व स्तर का है तो स्वत: ही सीमेंट भी उच्च गुणवत्ता का होगा। पिछले तीन सालों में जिग्नेश गुजरात राज्य में शीर्ष विक्रेता बन गए हैं, जिसके कारण वे अपने आप को गर्वान्वित महसुस करते हैं। जिग्नेश अपने आप को वंडर सीमेंट का एक डीलर ही नहीं बल्कि वंडर सीमेंट परिवार का एक हिस्सा मानते हैं।

वह कंपनी से मिलने वाले रिश्ते और समर्थन का आनंद उठाते हैं। उनका कहना है कि ऐसा कोई दूसरी कंपनी नहीं कर सकती। जिग्नेश जब छोटे थे तो उनका सपना था कि वे एक सफल व्यवसायी बने और विदेश घुमने जाए। जब मैने वंडर सीमेंट की डीलरशिप शुरू की तो इन दोनों को पूरा करने का मौका मिला। जब जिग्नेश ने वंडर सीमेंट की डीलरशिप ली उसके बाद उसने अपना एक अपार्टमेंट और एक कार खरीदी है। वहीं उनके व्यवसाय में काफी वृद्धि की है और वे इस लगातार जारी रख रहे है।

Click here for more stories



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.