वंडर सीमेंट पर ग्राहकों का अटूट विश्वास : प्रशांत

Samachar Jagat | Saturday, 12 Aug 2017 03:13:03 PM
Clients' unwavering belief on Wonder Cement: Prashant

वंडर सीमेंट को सबसे खास बनाने वाली बात है उसकी क्वालिटी, जिसके साथ कंपनी कोई समझौता नहीं करती। ये ही कारण है कि यह अपने ग्राहकों के विश्वास की कसौटी पर खरा उतरती है। यहीं नहीं एक बात और है जो वंडर सीमेंट और आर. के मार्बल गु्रप को खास बनाती है वह है कंपनी का डीलरों के साथ व्यवहार।

जिसके कारण डीलर ना सिर्फ इससे जुड़ते है बल्कि इसके साथ जुडक़र अपने आप को कामयाब इंसान भी बनाते है। तो आइए जानते है कुछ ऐसे ही कामयाब डीलर के बारे में। प्रशांत पोपाली वंडर सीमेंट के सबसे कम उम्र के डीलरों में से एक हैं। प्रशांत ने धुलिया आए है जो महाराष्ट्र और मध्य प्रदेश की सीमा पर है। जब वंडर सीमेंट ने धुलिया में नए संयत्र स्थापित करेगा तब से मैने उसके साथ सीमेंट का बिजनेस करने की ठानी।

वह एक बिजनेस प्रष्ठभूमि से है और वह लंबें समय से आर.के. ग्रुप के बारे में जानते थे। उन्होंने नए संयंत्र की स्थानीय उपस्थिति की आवश्यकता को देखा। तो उनके सामने वंडर सीमेंट की डीलरशिप शुरू करने का एक अच्छा मौका था। प्रशांत एक आईटी कंपनी भी चलाते है। इसका मतलब था कि वह सभी व्यवहारिक उद्देश्यों के लिए हमेशा काम करते रहेंगे।

वह दिन की शुरूआत बैडमिंटन के खेल के साथ करते है। यू.एस. में स्थित अपने आईटी ग्राहकों के साथ काम करने से पहले मैं इस चीज की कोशिश करता हूं कि मैं रात के खाने के समय अपने परिवार को समय दे सकू। भारत और अमेरिका की रात में अंतर होने के कारण वह आमतौर पर देर रात तक चलता है। वह एक सोशल वर्कर और कड़ी मेहनत करने वाला बिजनसमैन है और प्रशान्त महाराष्ट्र में वंडर सीमेंट का नाम बनाने के लिए इंतजार नहीं कर सकता। 
Click here for more stories



 
loading...




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.