'मैं दिल से काम कर रहा हूँ, दिल से जुड़ा हुआ हूँ, तो कहीं ना कहीं ये हमारे इमोशंस में आ गया है' : धीरज कुमार

Samachar Jagat | Wednesday, 19 Apr 2017 12:27:03 PM
I am working from the heart Connected to heart So somewhere it has come in our emotions

मिलिए राजस्थान के बारां जिले के धीरज कुमार मित्तल से। धीरज ने आज से पांच साल पहले अपना कैरियर शुरू किया था, उसी समय जब RK मार्बल ग्रुप ने वंडर सीमेंट को शुरू किया था। जब धीरज से पूछा गया कि वंडर सीमेंट के बारे में उनका क्या कहना है तो धीरज ने जवाब में कहा, " मैं दिल से काम कर रहा हूँ, दिल से जुड़ा हुआ हूँ, तो कहीं न कहीं ये हमारे इमोशंस में आ गया है... तो अब ये मेरे जीवन का एक हिस्सा हैं।"


हर महीने धीरज अपने एरिया में सबसे ज़्यादा बिक्री का एक लक्ष्य रखते है, और उनका उद्देश्य है कि उन्हें एक सिंगल डीलर द्वारा की गई सबसे ज़्यादा सेल्स के लिए अपनी कंपनी द्वारा जाना जाए। धीरज द्वारा वंडर सीमेंट के अलावा किसी और ब्रांड में डील ना करने के पीछे की वजह अपने कस्टमर्स द्वारा अपने प्रोडक्ट्स के लिए मिल रही सकारात्मक प्रतिक्रियाए।

उनका कहना है की वंडर सीमेंट के साथ काम करने से उनकी श्रेष्ठ बनने की इच्छा बढ़ गई है। हर महीने जब उन्हें एक सेल्स टारगेट दिया जाता है, वह अपनी और से पूरी कोशिश करते है, जो टारगेट उन्हें दिया गया है वो उसे पूरा करे। 

अपने खाली समय में धीरज जितना हो सके उतना समय अपनी बीवी व अपने बेटे के साथ बिताना पसंद करते है। वह ये भी कहते है की उनकी बीवी और वह खुद दोनों देशभर में हो रही डीलर कॉन्फरेन्सेस को एक साथ अटेंड करना बहुत ही एन्जॉय करते है।

Click here for more stories

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.