वंडर सीमेंट ने अपने दम पर हासिल किया बाजार में अलग मुकाम: कमलेश जैन

Samachar Jagat | Friday, 05 May 2017 12:25:57 PM
Wonder Cement has achieved strong position the market : Kamlesh Jain

वंडर सीमेंट ने अपने अपने दम और प्रोडेक्ट की बेहतर गुणवत्ता के कारण ही बाजार में आज अलग ही जगह बनाई है। यहीं कारण है कि आज ग्राहक इसके प्रोडेक्ट को आंख बंद करके भी खरीद लेते है। वहीं वंडर सीमेंट और आर के मार्बल समूह के साथ जुड़े सभी डीलर कामयाबी की नई ऊंचाइयों को छू रहे हैं।

कुछ ऐसे ही अनुभव शेयर कर रहे है वंडर सीमेंट के डीलर कमलेश जैन। तो आइएं जानते हैं उनके अनुभव के बारे में:-

कमलेश जैन मध्य प्रदेश से है और साल 2012 में नीमच से उन्होंने वंडर सीमेंट की डीलशिप ली है। उन्हे इस काम का करीब 20 साल का अनुभव है। उन्होंने बताया कि पिछले पांच सालों मेने वंडर सीमेंट के साथ डीलरशिप में बहुत सफलता प्राप्त की है।

उन्होंने बताया कि मैं आर के मार्बल समूह के बारे में काफी समय से जानता था। जिस समय वंडर सीमेंट की शुरूआत हुई थी उसी समय मुझे पता लग गया था कि मार्बल के साथ-साथ वंडर सीमेंट प्रोडेक्ट देश के लिए अच्छा साबित होगा। उन्होंने बताया कि वह इस इतने समय में कभी भी किसी और ब्रांड के पास नहीं गए है जिन ब्रांडों की गुणवत्ता वंडर सीमेंट प्रोडेक्ट के साथ बिलकुल मेल नहीं खाती।

उन्होंने बताया कि जब वह घर पर काम नहीं कर रहे होते है तो वो अपनी मां और अपने परिवार के साथ समय बिताना पसंद करते हैं और अपने घर में रहना पसंद कर ते है। वहीं वह समय गुजारने के लिए संगीत भी सुनते हैं। उन्होंने बताया कि वंडर सीमेंट के हैदराबाद और गोवा में डीलरों की बैठक में वे अपने परिवार को भी अपने साथ लेकर गए थे। उन्होंने बताया कि उनका अगला लक्ष्य एक महीने में 1000 टन सीमेंट बेचना है। 

Click here for more stories



 
loading...




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.