वंडर सीमेंट की डीलशिप से व्यवसाय को मिली नई ऊंचाइयां: उदय भान

Samachar Jagat | Saturday, 12 Aug 2017 11:16:47 AM
Wonder cement dealership gets new heights for business Udai bhan

वंडर सीमेंट ने अपने अपने दम और प्रोडेक्ट की बेहतर गुणवत्ता के कारण ही बाजार में आज अलग ही कामयाबी की बुनियाद खड़ी की है। यहीं कारण है कि आज ग्राहक इसके प्रोडेक्ट को आंख बंद करके भी खरीद लेते है। वंडर सीमेंट से जुड़ ग्राहक ही नहीं बल्कि वंडर सीमेंट और आर के मार्बल समूह के साथ जुड़े सभी डीलर आज कामयाबी की नई ऊंचाइयों को छू रहे हैं। उनमें से एक है उदय भान।

Rawat Public School

उदय भान 20 वर्षों से अधिक भवन निर्माण की वस्तुओं के डिलर है। लेकिन इसके बावजूद उन्होंने 2012 में रेवाड़ी (हरियाणा) से वंडर सीमेंट की डीलरशिप की शुरूआत की थी। इसका कारण था कि वो लम्बे समय से आर.के.मार्बल गु्रप के बारे में जानते थे और जब उन्होंने वंडर सीमेंट के लांच होने के बारे में सुना तो वह जानते थे कि यह एक अच्छा प्रोडेक्ट है।

उदय भान का कहना है कि जब वह भवन निर्माण सामग्री बेचतें थे तो उनका व्यवसाय बहुत धीमा था। लेकिन जब से उन्होंने वंडर सीमेंट के साथ डीलरशिप शुरू कि तो उनके व्यवसाय में तेजी से वृद्धि और सफलता मिली। उदय इस तथ्य की सराहना करते हैं कि अन्य कंपनियों के विपरीत, वंडर सीमेंट हमेशा अपने डीलरों को सहायता और सपोर्ट के लिए तैयार रहता है और अपने डीलरों को कंपनी के लिए अपने विचार रखने का मौका देता है।

उदय भान ने बताया कि उन्होंने देश भर में कई डीलरों के साथ मीटिंग की हैं। उन्होंने बताया कि वह अपनी पत्नी के साथ गोवा और हैदराबाद की यात्रा भी कर चुके है उसके लिए शुक्रिया। उदय का कहना है कि जब वह छोटे से तब से वह क्रिकेट के खिलाड़ी रहे है, लेकिन अब उदय सिर्फ खेलों को टीवी पर देखना और खाली समय में अपने माता-पिता, पत्नी और को दो बच्चों के साथ बिताते है। 

Click here for more stories



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.