जानिये आखिर प्यार करने वालों के लिए क्यों खतरनाक है 9 जनवरी

Samachar Jagat | Saturday, 07 Jan 2017 12:34:44 PM
Know why 9 January is dangerous for lovers

क्या प्यार में धोखा खाने की भी कोई तारीख हो सकती है ऐसा पहले तो कभी नही सुना। लेकिन हाल ही में हुए एक शोध से ये बात सामने आयी है कि 9 जनवरी को ही पूरी दुनिया में लव अफेयर्स की शुरुआत सबसे अधिक होती है। खबर के अनुसार इसी बात को अगर दूसरे कोण से देखा जाये तो लवअफेयर्स की शुरुआत बहुत से मामलों में तभी होती है जब दो प्यार करने वालों के बीच में कोई तीसरा आ जाये। 

यहां शादी करनी है तो दूल्हे को करना पड़ता है ये खतरनाक काम
डेटिंग साइट ग्लीडन के मुताबिक ये शोध हजारों ऐसे लोगों पर किया गया जिन्होंने अपने पार्टनर्स को धोखा दिया और नए पार्टनर की तलाश की। इस शोध में पाया गया कि अधिकतर लोगों ने नए साल को नए पार्टनर की तलाश की तरह अपनाया। 

क्रिसमस के बाद आने वाले दूसरे सोमवार को डेटिंग साइट पर साल का सबसे अधिक ट्रैफिक नजर आया। इसका अर्थ यही निकाला गया कि 9 जनवरी साल 2017 का वो दिन है जब सबसे ज्यादा प्यार में धोखे के किस्से सामने आए। अभी तक इस वेबसाइट के 33 लाख यूजर्स हैं और हर साल इन यूजर्स की संख्या बढ़ती ही जा रही है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.