Amazon Prime : जानिए अब क्या नई सर्विस लॉन्च करेगा अमेज़ॅन प्राइम

Samachar Jagat | Saturday, 30 Apr 2022 11:01:20 AM
 Amazon Prime : Know what new service Amazon Prime will launch now

अमेज़ॅन के प्राइम वीडियो ने गुरुवार को भारत में एक मूवी रेंटल सर्विस  शुरू की, जिसमें अगले दो वर्षों में चालीस से अधिक  ओरिजिनल सीरीज  और फिल्मों को एक प्रमुख बाजार में रिलीज़ करने का वादा किया गया। लगभग 1.4 बिलियन की आबादी वाला दुनिया का दूसरा सबसे ज्यादा जनसंख्या वाला देश  भारत अमेज़ॅन ,   नेटफ्लिक्स और  डिज़नी + हॉटस्टार के लिए बिजनेस के एक मुख्य बाजार  है।

 

  इंडिया अमेज़ॅन प्राइम वीडियो  के हेड गौरव गांधी ने  एक इवेंट में कहा -" हम इस लॉन्च को लेकर बेहद उत्साहित हैं। "  यह सर्विस कस्टमर  की पहुंच और पसंद को और बड़ा  बनाएगी। यह सर्विस कस्टमर को मंथली पैकेज  के बजाय प्रति फिल्म भुगतान करने कि सर्विस  प्रदान करेगा ।  

कंपनी ने कहा कि उसने अगले पांच वर्षों में प्राइम वीडियो में अपने निवेश को दोगुना से अधिक करने की योजना बनाई है, लेकिन आंकड़े नहीं दिए। कंपनी ने तीन भारतीय भाषाओं में 41ओरिजिनल सीरीज लॉन्च करने का प्रोग्राम बनया है।  कुछ का निर्माण करण जौहर और जोया अख्तर जैसे शीर्ष बॉलीवुड निर्देशकों द्वारा किया जाएगा। 

अमेज़ॅन ने भारत में अपनी जगह बनाने के लिए और मार्केटिंग  करने में भारी निवेश किया है, जहां संस्थापक जेफ बेजोस ने 2020 में कहा था, प्राइम वीडियो दुनिया में कहीं और से बेहतर कर रहा था। अमेज़ॅन देश के हिसाब से  कस्टमर  संख्या नहीं तोड़ता है। 



 
loading...


Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.