बजाज ऑटो ने पियरर इंडस्ट्रीज के साथ शेयरों की अदला-बदली के सौदे को अंतिम रूप दिया

Samachar Jagat | Thursday, 30 Sep 2021 11:07:05 AM
Bajaj Auto finalizes share swap deal with Pierer Industries

न्यूज़ डेस्क | बजाज ऑटो ने ऑस्ट्रियाई औद्योगिक निवेश समूह पियरर इंडस्ट्रीज के साथ शेयरों की अदला-बदली के एक सौदे को अंतिम रूप दे दिया है। पियरर इंडस्ट्रीज, ऑस्ट्रियाई मोटरसाइकिल और कार निर्माता केटीएम एजी में बजाज ऑटो की भागीदार है।

बजाज ऑटो की नीदरलैंड में अनुषंगी बजाज ऑटो इंटरनेशनल होल्डिंग (बीएआईएचबीवी) ने पीटीडब्ल्यू होल्डिंग में 49.9 प्रतिशत हिस्सेदारी के लिए केटीएम एजी में 46.5 प्रतिशत हिस्सेदारी (अपनी लगभग 48 प्रतिशत हिस्सेदारी में से) की अदला-बदली की है। इसके साथ ही बीएआईएचबीवी, पीटीडब्ल्यू होल्डिंग में पियरर इंडस्ट्रीज के साथ एक इक्विटी धारक बन गयी है।

बजाज ऑटो ने बुधवार देर शाम एक विज्ञप्ति में कहा, ’’एक दूसरे कदम में, पीटीडब्ल्यू होल्डिंग, पीएम एजी में 11,257,861 नए शेयरों के बदले पीएम एजी को केटीएम एजी में अपनी 46.5 प्रतिशत हिस्सेदारी देगी।’’ विज्ञप्ति के अनुसार, ’’पीएम एजी के प्रबंधन बोर्ड द्बारा आज (बुधवार) को मंजूरी दिए गए इस कदम को पीएम एजी पर्यवेक्षी बोर्ड की मंजूरी पर अक्टूबर 2०21 के अंत से पहले लागू करने का लक्ष्य है।’’



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.