Deepawali: जयपुर में यहां पर सस्ती दरों पर मिलेंगे ग्रीन पटाखे, मिलेगी 60 से 75 प्रतिशत तक की छूट

Samachar Jagat | Tuesday, 07 Nov 2023 10:26:32 AM
Deepawali: Green firecrackers will be available at cheaper rates in Jaipur, will get 60 to 75 percent discount

जयपुर। दीपों का त्योहार दीपावली 12 नवम्बर को देश में धूमधाम से बनाया जाएगा। इस त्योहार पर लोग आतिशबाजी करते हैं। दीपावली से पहले राजस्थान की राजधानी जयपुर में लोगों को सस्ते पटाखे खरीदने का मौका दिया गया है।

उपभोक्ता संघ द्वारा यहां भवानी सिंह रोड़ स्थित नवजीवन सहकारी बाजार में उपहार सहकार दीपोत्सव मेला 11 नवम्बर, 2023 तक प्रात: 11:00 बजे से रात्रि 9:00 बजे तक आयोजित किया जाएगा। उपभोक्ता संघ के महाप्रबंधक राजेन्द्र सिंह ने  इस संबंध में जानकारी दी कि मेले का मुख्य आकर्षण शिवकाशी (तमिलनाडू) के ग्रीन पटाखे हैं। जिन पर 60 से 75 प्रतिशत तक की छूट दी जा रही है।

मेले में एमएमटीसी-पैम्प के सोने एवं चांदी के सिक्के उचित मूल्य पर उपभोक्ताओं को उपलब्ध करवाए जा रहे हैं। मेले के माध्यम से दीपावली सीजन पर उपभोक्ताओं को एक ही छत के नीचे आवश्यक सामग्री उपलब्ध कराने का प्रयास किया गया है। उपहार दीपोत्सव मेलों में जयपुरवासियों के लिए खुले व गिफ्ट पैक में ग्रीन पटाखों, बर्तन, सजावटी फ्लावर, लाइट्स, डिजाइनदार कैन्डल्स, बेडशीट्स के साथ ही पूजन सामग्री भी उपलब्ध कराने की व्यवस्था की गई है। इसके अलावा सूखे मेवे के उपहार पैक, नमकीन, परिधान और हाउस होल्ड सामान भी उपलब्ध है।

PC: abplive 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.